हिसार

हिसार में चिकित्सक सहित 6 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में है चिकित्सक की ड्यूटी

हिसार,
जिले की कोविड-19 दोनों लैब से शनिवार को आई रिपोर्ट में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के ऑर्थो चिकित्सक व तीन वर्षीय बच्चे सहित छह मिले कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से दो की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली की और दो की गुरुग्राम की मिली है। एक सोरखी गांव निवासी युवक की हिस्ट्री विभाग को अभी तक नहीं मिल पाई है। अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 178 से बढ़कर 184 पर जा पहुंचा है।

विभाग ने इन सभी संक्रमित मरीजों को एंबुलेंस के जरिये लक्षण के हिसाब से जाट धर्मशाला और अग्रोहा धाम में बने कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर कर दिया है। विभाग की तरफ से डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन सभी संक्रमित मरीजों के परिजनों और उनके संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं।

ये है संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री
हांसी शहर की पुरानी कचहरी एरिया निवासी बुजुर्ग व्यक्ति 17 जून को दिल्ली से अपने घर लौटा था। संक्रमित बुजुर्ग प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। शहर के सोनी मार्केट एरिया निवासी तीन वर्षीय संक्रमित बच्चा 18 जून को अपने माता-पिता के साथ दिल्ली से अपने घर लौटा था। हालांकि संक्रमित बच्चे के माता-पिता और छह माह के एक भाई की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सीसवाल गांव निवासी 32 वर्षीय संक्रमित युवक कुछ दिन पहले ही लखनऊ से अपने गांव लौटा था। मेहंदा गांव निवासी संक्रमित युवक 13 जून को गुरुग्राम से लौटा था। सोरखी गांव निवासी संक्रमित युवक की विभाग को पूरी हिस्ट्री नहीं मिल पाई है। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज का संक्रमित मिला हड्डी रोग चिकित्सक 19 जून को गुरुग्राम से अपनी ज्वाइनिंग के लिए मेडिकल कॉलेज में लौटा था।

इन मरीजों की जिले में ही की गिनती
विभाग के अनुसार शुक्रवार को मिले अग्रसेन कॉलोनी निवासी संक्रमित युवक, लुदास गांव निवासी दंपती दिल्ली से लौटे हैं। शहर की जिंदल कॉलोनी में मिले बिहार निवासी मजदूर, बड़वाली ढाणी निवासी महिला, नलवा निवासी और एक अन्य संक्रमित युवक, हिसार निवासी युवक की गिनती शनिवार को हिसार जिले में ही की गई है।

Related posts

बिश्नोई सभा मंडी आदमपुर की वार्षिक आम सभा बैठक में लिए अनेक निर्णय

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुरुद्वारा डेरा भाई जीवन सिंह द्वारा 72वां सालाना समागम 21 को

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुजविप्रौवि के विद्यार्थी का चेन्नई आधारित कंपनी में चयन