बिजनेस

अब केवल सुझाव देकर कमा सकते हैं 10,000 रुपए

नई दिल्ली,
कोरोना महामारी की वजह से ज्यादातर लोग फिलहाल घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में हम आपको पैसा कमाने का एक बेहद आसान और शानदार तरीका बता रहे हैं। आप सिर्फ नाम का सुझाव देकर घर बैठे 10,000 रुपये कमा सकते हैं।

करना होगा ये आसान काम
भारतीय बीमा विनियामक व विकास प्राधिकरण (IRDAI) ने तीन बीमा पॉलिसी के नामों के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं। अगर आपका सुझाव प्राधिकरण को पसंद आया तो आपको 10 हजार रुपए और एक प्रशस्ति पत्र भी मिल सकता है।

ये है शर्त
IRDAI ने नाम का सुझाव देने में कुछ शर्तें भी लगाई हैं। नाम देने के लिए कुछ खास बातों का ध्यान रखना होगा। प्राधिकरण ने कहा कि सुझाए जाने वाले नाम से ही बीमा पॉलिसी की संबंधित कैटेगरी के बारे में पता चल जाना चाहिए। इरडा ने नामों का सुझाव ‘स्टैंडर्ड फायर एंड स्पेशल पेरिल्स’ सेगमेंट में आवास और छोटे कारोबारों के स्टैंडर्ड प्रोडक्ट्स के लिए मांगे हैं।

इन बीमा पॉलिसी के लिए चाहिए नया नाम
IRDAI ने इस आम लोगों से इस बार तीन बीमा प्रोडक्ट्स के लिए नाम के सुझाव मांगे हैं। प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक इनमें किसी भी राशि तक का आवास बीमा, किसी एक जगह पर वैल्यू एट रिस्क वाली माइक्रो कमर्शियल एंटिटीज के लिये 5 करोड़ रुपये तक का बीमा और वैल्यू एट रिस्क वाली छोटी कमर्शियल एंटिटीज के लिये 50 करोड़ रुपये तक का जोखिम बीमा शामिल है।

Related posts

किसानों के लिए खुशखबरी : गेहूं, जौ, चने, मसूर, सरसों और सूरजमुखी के MSP में हुई वृद्धि

नए साल पर SBI ने दिया ग्राहकों को तोहफा—जानें पूरी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

वीडियोकॉन का आरोप- PM मोदी की वजह से कर्ज में डूबी कंपनी