हिसार

सोनाली फौगाट मामले की सुनवाई 3 जुलाई को

हिसार,
थप्पड़-चप्पल कांड में सोनाली फौगाट मामले की बुधवार को एसीजेएम शिफा की अदालत में सुनवाई हुई। अदालत में सुबह करीब सवा दस बजे दोनों पक्षों के वकील पहुंचे। मामले मेें सुलतान सिंह के वकील की ओर से सोनाली फौगाट की जमानत खारिज करने की याचिका पर जवाब देने के लिए बचाव पक्ष के वकील एडवोकेट दलीप जाखड़ ने अदालत से समय मांगा। इस पर अदालत ने याचिका का जवाब देने के लिए बचाव पक्ष के वकील को दो दिन का समय दिया है। अब इस मामले में 3 जुलाई का सुनवाई होगी।

सोनाली फौगाट के वकील दलीप जाखड़ ने बताया कि सुलतान सिंह पक्ष की ओर से सोनाली फौगाट की जमानत खारिज करने के लिए लगाई गई याचिका का जवाब देने के लिए अदालत ने उन्हें समय दिया है। मामले की सुनवाई अब 3 जुलाई को होगी। इस दिन कोर्ट में याचिका का जवाब व मामले में बहस की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस द्वारा 18 जून को सोनाली फौगाट को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने सोनाली और उनके पीए को 30-30 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत पर छोड़ दिया था, जबकि चार अन्य आरोपियों को जमानती शनाख्त न होने के कारण जेल भेज दिया गया था।
इस मामले में मार्केट कमेटी सचिव के वकील एडवोकेट एमएस नैन द्वारा 26 जुलाई को सोनाली की जमानत याचिका खारिज करने के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की गई थी। याचिका में गवाहों को प्रभावित करने का आरोप सोनाली फौगाट पर लगाया गया और इस संबंध में अदालत में सोनाली द्वारा 21 जून को सोशल मीडिया पर जारी की एक वीडियो की सीडी भी सबूत के तौर पर जमा करवाई गई है।

Related posts

गुजवि के चार विद्यार्थियों का हुआ इंफोसिस में चयन

हिसार में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 58 नए मरीज

हादसों को न्योता दे रहा कैमरी-टोकस रोड पर बना रेलवे अंडरब्रिज