हिसार

हिसार में मिले कोरोना पॉजिटिव के 11 नए केस, संख्या 249 पर पहुंची

हिसार,
हिसार जिले में कोरोना पॉजिटिव के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के 11 और नए केस आए हैं। इनमें संक्रमित हेयर सैलून संचालिका की महिलाकर्मी, डीआईपीआरओ का एक कर्मचारी, सेक्टर 15 निवासी पिता-पुत्र, हरिनगर वासी संक्रमित युवक शामिल हैं। इनमें ज्यादातर मरीज कांटेक्ट टू कांटेक्ट संक्रमित मिले हैं। संक्रमितों में मिर्जापुर रोड स्थित लेबर कंपनी का एक कर्मचारी भी शामिल है और यह कर्मचारी 50 लोगों के संपर्क में आया था।

अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 238 से बढ़कर 249 पर पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी संक्रमित मरीजों को लक्षण के हिसाब से कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर किया है। अब स्वास्थ्य विभाग की तरफ से डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन सभी संक्रमित मरीजों के परिजनों और उनके संपर्क में लोगों की हिस्ट्री जुटा रहे हैं।

ये है संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री
– हरिनगर निवासी 60 वर्षीय पिता अपने बेटे के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है। उसका बेटा 28 जून को संक्रमित मिला था और जोकि मुंबई से लौटा था।
– शहर के सेक्टर 15 निवासी पिता-पुत्र कांटेक्ट टू कांटेक्ट संक्रमित मिले हैं। ये दोनों सिरसा के किसी संक्रमित युवक के संपर्क में आए थे।
– उकलाना खंड के गांव अकबरपुर का 29 वर्षीय संक्रमित युवक की ट्रेवल हिस्ट्री रोहतक की मिली है।
– शिवनगर निवासी 32 वर्षीय संक्रमित युवक गुरुग्राम से लौटा था।
– शहर की कृष्णा नगर कॉलोनी का 30 वर्षीय संक्रमित युवक की ट्रेवल हिस्ट्री भी गुरुग्राम की मिली है।
– संक्रमित मिला टेलीकॉम कंपनी का इलेक्ट्रिक इंजीनियर 28 जून को मुंबई से लौटा था। उसे शहर के स्काई इन होटल में ठहराया गया था। हालांकि संक्रमित इंजीनियर सेक्टर 13 में किराए पर रहता है।
– शहर के रामनगरिया निवासी 27 वर्षीय संक्रमित युवती देव वाटिका निवासी संक्रमित हेयर सैलून संचालिका के सैलून पर काम करती है।
– शहर के मिर्जापुर रोड स्थित एक लेबर कंपनी का 42 वर्षीय संक्रमित कर्मचारी रिपोर्ट आने से पहले 60 लोगों के संपर्क में आया है, जिसमें उसके परिजन व कंपनी के कर्मचारी शामिल हैं।
– सिवानी बोलान निवासी एवं डीआईपीआरओ में कार्यरत 44 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति की हिस्ट्री की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Related posts

एडवोकेट योगेश सिहाग ने छोड़ी भाजपा, कांग्रेस में होंगे शामिल

सदैव खुशहाल रहने का संदेश देते फूल, मन को मिलती शांति : संतोष कुमारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जन-जन की भागीदारी से होगा स्वच्छता अभियान सफल-सोनाली सिंह