हिसार

डेंटिस्ट, बच्ची सहित 12 मिले कोरोना पॉजिटिव

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से शनिवार देर रात और रविवार देर शाम को आई रिपोर्ट में बैंक कॉलोनी निवासी डेंटिस्ट और ऋषिनगर की 12 साल की बच्ची सहित 12 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 11 हिसार और एक भिवानी जिले का रहने वाला है।

जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 469 से बढ़कर 480 पर पहुंच गया है। अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड-19 लैब के अलावा आरटी पीसीआर रैपिड एंटीजन टेस्ट किट से भी लोगों की जांच करनी शुरू कर दी है। एंटीजन टेस्ट किट से टेस्ट के दौरान दो लोग संक्रमित मिले हैं।

ये है संक्रमितों की हिस्ट्री
भिवानी जिले के बड़सी गांव के देवीलाल धर्मशाला एरिया का रहने वाला 56 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट बाहरी जिले से स्वास्थ्य विभाग के पास सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आई है।
शहर के विजयनगर निवासी संक्रमित महिला के संपर्क से उसका पति भी सोमवार रात को रिपोर्ट में संक्रमित मिला है। इससे पहले महिला डोगरान मोहल्ला निवासी संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित मिल चुकी है।
शिव कॉलोनी के चांदनी चौक एरिया का रहने वाला 83 वर्षीय व्यक्ति सोमवार रात को आई रिपोर्ट में संक्रमित मिला है, जो कुछ दिन पहले ही बिहार से लौटा है।
डोगरान मोहल्ला वासी परिवार के संपर्क में आने से एक टेंट हाउस के 47 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है, जो मुल्तानी चौक का रहने वाला है।
मंडी आदमपुर निवासी संक्रमित व्यक्ति की पत्नी कांटेक्ट के जरिये संक्रमित मिली है।
बैंक कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जो डेंटिस्ट हैं।
सुल्तानपुर गांव का 29 वर्षीय युवक रैपिड एंटीजन टेस्ट किट से आई रिपोर्ट में संक्रमित मिला है, जो रेवाड़ी से अपने घर लौटा था।

ऋषि नगर निवासी 12 वर्षीय बच्ची रैपिड एंटीजन टेस्ट किट से संक्रमित मिली है।
मिर्जापुर गांव निवासी 27 वर्षीय युवक संक्रमित व्यक्ति के कांटेक्ट से कोरोना पॉजिटिव मिला है।
मिलगेट एरिया निवासी 27 वर्षीय युवक कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के कन्नौज से अपने घर लौटा था।

Related posts

हिसार: दर्दनाक हादसे में दो की मौत, दो साल का बच्चा गंभीर

मल्लापुर के बेटे रोहताश खिलेरी ने फहरा दिया एवरेस्ट पर तिरंगा

आदमपुर की जनता ने सिखाया समाजसेवा करना : रेनुका

Jeewan Aadhar Editor Desk