हरियाणा हिसार

झगड़े में गर्भ में पल रहे बच्चे को लगी चोट, जन्म के बाद मौत

हिसार
रामपुरा महोल्ले में छोटी—सी बात पर हुए झगड़े में गर्भ में पल रहे बच्चे के भयंकर चोट लगी, इसके चलते जन्म के दो बाद ही उसकी मौत हो गई। नाराज परिजनों ने बच्चें का शव लेकर सब्जी मंडी पुलिस चौकी के बाहर प्रदर्शन किया। परजिनों की मांग है कि आरोपी पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए।
मामले के अनुसार,17 मई को रामपुरा महोल्ले में रोहित नामक युवक तेजी से बाइक चला रहा था। इस पर वहां रहने वाले संजय ने उसे टोकते हुए बाइक धीरे चलाने को कहा। इस पर दोनों में कहासूनी हो गई। थोड़ी देर बाद रोहित की मम्मी सुंदरी अपने दो भतीजे भारत और गंजी के साथ मौके पर पहुंची और संजय के साथ गाली—ग्लौच करने लगी। इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। इसमें संजय के 3 साल के बेटे दक्ष के माथे पर तेजधार हथियार से चोट लगी।

आरोप है कि बेटे के चोट लगने पर उसे संभालने के लिए आई गर्भवती नेहा को भी दुसरे पक्ष ने बुरी तरह पीट दिया। इससे नेहा बेहोश हो गई। उसे तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां गर्भ में पल रहे बच्चें के चोट आने की बात समाने आई। 12 जून को नेहा ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के पिता संजय का कहना है कि गर्भ में लगी चोट के कारण उसके बेटे ने जन्म के दो दिन बाद ही दम तोड़ दिया। उनका कहना है कि मौत का कारण झगड़े में नेहा को पीटा जाना है,इसलिए सुंदरी, रोहित, भारत और गंजी पर हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने पुलिस के समक्ष झगड़े की सीसीटीवी फुटेज भी पेश की। वहीं पुलिस का कहना है कि वह शव का पोस्टमार्टम करवाकर रिपोर्ट के अनुसार कानूनी कार्रवाही करेगी। मामले की तफतीश में जो भी दोषी होगा,उसे बख्शा नहीं जायेगा।

Related posts

मंदिर कमेटी ने लिया निर्णय : शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं को घर से भरकर लाना होगा जल

बच्चे होते राष्ट्र की शान, बालश्रम से धूमिल होती पहचान

मुकाम धाम के लिए 5 को चलेगी स्पैशल मेला ट्रेन

Jeewan Aadhar Editor Desk