पानीपत

T.V. वाल्यूम तेज कर मां—बेटी की निर्मम हत्या, 10 दिन पहले भी हुई थी इस घर में हत्या

पानीपत,
नगर की इन्दिरा कॉलोनी के एक मकान में 10 दिन में एक ही स्टाइल में 3—3 हत्या हो गई। इस मकान में 10 दिन पहले एक फेरी वाले की हत्या हुई थी और शुक्रवार देर रात मां—बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर एसपी मनीषा चौधरी, डीएसपी संदीप सिंह, थाना मॉडल टाऊन के एसएचओ सुनील कुमार, फोरैंसिक की टीम, चारों सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची और जांच तेज कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

वहीं क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए हत्या आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। दोनों शवों पर मिले दर्जनों चाकुओं के निशानों से स्पष्ट था कि दोनों की काफी निर्ममता के साथ हत्या की गई है। बहरहाल फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने का काम तेज कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, इंदिरा विहार कॉलोनी निवासी 46 वर्षीय महिला रानी अपनी 16 साल की बेटी अंजली उर्फ गीतू के साथ रह रही थी। सावन के चलते रानी अपनी दो बेटियों को कोथली देने की तैयारियों में जुटी हुई थी। उसने वीरवार को बेटी गीतू के साथ मिलकर जमकर खरीददारी भी की। पड़ोसियों ने बताया कि जहां वीरवार को दिनभर रानी के मकान में चहल पहल थी।

वहीं शुक्रवार को सुबह से ही दोनों मां-बेटी घर से बाहर नहीं निकली तथा घर में से लगातार टीवी की तो तेज आवाजें आती रही।
शक होने पर उन्होंने देर शाम आवाज लगाई तो रानी के मकान से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य देखकर हर कोई सहम गया। दोनों मां बेटी के शव एक ही बैड पर खून से लथपथ पड़े मिले।

शवों पर करीब 10-10 बार चाकू व तेजधार हथियार से वार किए गए थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। वहीं पुलिस टीमों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने की प्रक्रिया भी तेज कर दी है। मां-बेटी की हत्या करने से पहले बदमाशों ने टी.वी. का वाल्यूम तेज कर दिया था ताकि दोनों के चिल्लाने से आवाजें घर से बाहर न जा सके। बताया जा रहा है मृतक महिला रानी का बड़ा बेटा अंकुश किराएदार इदरिश की हत्या करने के आरोप में सिवाह जेल में बंद है। इदरिश और मृतक महिला रानी लिव एंड रिलेशनशीप में रह रहे थे।

Related posts

रिश्तेदार बनकर लेडिज संगीत में शामिल हुआ युवक, लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोहन भागवत आज पानीपत में, पट्टी कलियाना में करेंगे माधव जन सेवा न्यास का भूमि पूजन

CM ने हरियाणा में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषण की