फतेहाबाद

नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर किया कई बार दुष्कर्म, अब पुलिस जांच पर उठे सवाल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करके वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बाद में पीड़िता के परिवार को पता चलने पर पुलिस में शिकायत दी गई। अब आरोपी पक्ष समझौता करने का दबाव बनाते हुए उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। पुलिस इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिनमें से 5 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस पर आरोप है इन्हीं पांच में एक आरोपी को पुलिस ने क्लीनचिट दे दी है।

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर दबाव में कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को ही क्लीन चिट दे दी है। पीड़िता के पिता ने आरोपी पक्ष के लोगों ने उन्हें धमकाया और बाद में नतीजा यह निकला कि पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित वारदात को अंजाम देने वाले अन्य आरोपियों को क्लीन चिट दे दी, जबकि पीड़िता ने उसकी पहचान एफआईआर में दर्ज करवाई थी। वहीं पुलिस ने मुख्यारोपी को क्लीनचिट देने के पीछे कोई ठोस कारण नहीं बताया।

मामले की जांच कर रही जांच अधिकारी शकुंतला देवी ने बताया कि जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें एक आरोपी लड़की का सहपाठी है, एक आरोपी लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी भरे मैसेज करने वाला है और तीन अन्य आरोपी वारदात में शामिल रहे। पुलिस का कहना है कि लड़की को जिस वीडियो की धमकी देकर मैसेज किए गए ऐसा कोई वीडियो गिरफ्तार पांचों आरोपियों के किसी मोबाइल से पुलिस को नहीं मिला है। इसके अलावा घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की डीवीआर से भी कोई फुटेज पुलिस को अभी तक नहीं मिली है।

महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम ने भी परिवार से मिलकर पूरे हालात के बारे में जानकारी ली है और पीड़ित पक्ष को भरोसा दिलाया है कि परिवार के साथ पूरा न्याय होगा।

Related posts

भगवान बुद्ध के जीवन से प्रेरणा लेने की जरूरत : रेखा शाक्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

चला था करोड़पति बनने..अपनी जमा पूंजी भी गवां बैठा परमजीत, मोबाइल एप के जरिए हुई ठगी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिंदगी को गांजे के धुएं में उड़ाने की फिराक में दो गिरफ्तार