फतेहाबाद

जेपी नड्डा ने किया BJP कार्यालय का उद्घाटन, कांग्रेस पर जमकर बरसी सुनीता दुग्गल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा जिला कार्यालय का उद्घाटन किया गया। बीजेपी के द्वारा आज पूरे प्रदेश में 6 नए कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। फतेहाबाद में इस उद्घाटन समारोह में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला सिरसा के सांसद सुनीता दुग्गल सहित रतिया फतेहाबाद के विधायक भी मौजूद रहे।

सांसद सुनीता दुग्गल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी के द्वारा पूरे देश में 400 के करीब नए कार्यालय खोले गए हैं और 500 नए कार्यालय खोलने का लक्ष्य रखा गया है। इन कार्यालयों में पार्टी के सांसद और विधायक बैठेंगे और कार्यकर्ता कार्यालय में आकर अपनी बात रख सकेंगे।

सांसद सुनीता दुग्गल ने राफेल के मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा की राफेल के भारत आने से देश की ताकत और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के माध्यम से राफेल भारत आ रहा है जिससे देश को फायदा मिलेगा, कांग्रेस नेताओं के द्वारा राफेल पर की जा रही टिप्पणी को लेकर भी सांसद ने कहा कि कांग्रेस के राज में कई विमान दुर्घटनाग्रस्त हुए जिससे कई जाने गई। अब दुनिया की श्रेष्ठ तकनीक भारत आ रही है।

वहीं कांग्रेस द्वारा राफेल की कीमत पूछे जाने पर उन्होंने कहा राफेल कोई मूंगफली व रेवड़ी नहीं है कि इसकी एमएसपी बताई जाए। देश की सुरक्षा के मामले में कांग्रेस को इस प्रकार की बातें नहीं करनी चाहिए। सांसद ने बरोदा उपचुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव कांग्रेस के लिए परीक्षा है जबकि बीजेपी के लिए यह एक अवसर है।

Related posts

रेप करने के बाद जहर देकर नाबालिगा की हत्या

टेली-मेडिसिन का उपयोग कर नागरिक चिकित्सकों से लें परामर्श

पत्नी को सोने के जेवर देने के लिए मांग चौथ, कुश्ती महासंघ का जिलध्यक्ष निकला आरोपी