हिसार

हिसार : वकील, क्लर्क, शिक्षिका मिले कोरोना पॉजिटिव, 1010 पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से सोमवार देर शाम आई रिपोर्ट में एनआरसीई लैब का ब्रीडिंग क्लर्क और उसकी पत्नी अध्यापिका व आंगनबाड़ी वर्कर सहित 28 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हांसी की मुल्तान कॉलोनी की रहने वाली संक्रमित लड़की के परिवार के छह लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें से 23 संक्रमित जिले के और पांच लोग अन्य जिलों के निवासी हैं। इनमें से 10 लोगों की रिपोर्ट रविवार देर रात आई थी। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 987 से बढ़कर 1010 हो गया है।

ये है संक्रमितों की हिस्ट्री
हांसी की मुल्तान कॉलोनी की राधे श्याम मंदिर वाली गली में रहने वाले संक्रमित मरीज के संपर्क से उसके परिवार के छह लोग संक्रमित मिले हैं, जिनमें 43 वर्षीय महिला, 45 वर्षीय व्यक्ति, 22 वर्षीय दो युवती और 21 और 23 वर्षीय दो युवक शामिल हैं। इनमें 43 वर्षीय महिला आंगनबाड़ी वर्कर है।
ठंडी सड़क के नजदीकी बक्शी नगर का रहने वाला दंपती संक्रमित मिला है। 54 वर्षीय महिला एक निजी स्कूल में अध्यापक है और 59 वर्षीय व्यक्ति एनआरसीई लैब में ब्रीडिंग क्लर्क है।

घोड़ा फार्म रोड स्थित निजी अस्पताल एरिया का रहने वाले संक्रमित व्यक्ति के संपर्क से उसकी 16 वर्षीय बेटी संक्रमित मिली है।

नारनौंद गांव की रहने वाली 48 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है। सूर्य नगर का रहने वाला 38 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है, जो नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करता है और एक जुलाई को नोएडा से लौटा था।

सूर्य नगर की गली नंबर 3 की रहने वाली 40 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है, जो लैब टेक्नीशियन है।

सेक्टर 33 की 52 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है, जो सीएमओ ऑफिस में असिस्टेंट हैं।

मैग्मा फाइनेंस में काम करने वाला शांति नगर का 42 वर्षीय व्यक्ति, आदर्श नगर का एक युवक और 20 वर्षीय व 30 वर्षीय दो अज्ञात युवक संक्रमित मिले हैं।

जिला कोर्ट का वकील भी संक्रमित मिला है, जो न्यू पुलिस लाइन एरिया का रहने वाला है। पुरानी अनाज मंडी एरिया की 58 वर्षीय और 27 वर्षीय दो महिलाएं भी संक्रमित मिली हैं।

Related posts

12 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

श्री अग्रवाल सेवा समिति का 26वां वार्षिकोत्सव दो जनवरी को अग्रसेन भवन में : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना वायरस से बचाने के लिए देश की आम जनता को राहत पैकेज दे सरकार : किरमारा