सिरसा

सवारियों से भरी बस को लेकर चलते बने 3 युवक, जांच में निकले नशेड़ी

सिरसा,
हरियाणा में रोडवेज की बस भी सुरक्षित नहीं रही। सिरसा बस अड्डे से अज्ञात युवक सवारियों से भरी बस को लेकर चलते बने और किसी को भनक तक नहीं लगी। बस में मौजूद एक परिचालक ने शक के आधार पर बस को रुकवाकर मामले की जानकारी विभाग और पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार, सिरसा बस अड्डा से आज रानियां-बणी रूट पर जाने वाली हरियाणा रोडवेज की सवारियों से भरी बस को 3 युवक चलाकर ले गए। बस में बैठी सवारियों को लगा कि बस चालक व परिचालक असली हैं। बस में करीब दो दर्जन सवारियां थी।

बस में ड्यूटी ऑफ होने के बाद घर लौट रहा एक परिचालक मौजूद था। बस को सही तरह ना चलाने पर उसे संदेह हो गया और उसने बस को अड्डा से चार किलोमीटर दूर पहुंचने पर रुकवाया। इसके बाद परिचालक ने बस अड्डा प्रशासन व पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि तीनों युवक नशे की हालत में थे।

बस में बैठे विभाग के परिचालक रणजीत सिंह ने बताया कि वह ड्यूटी ऑफ करने के बाद घर लौट रहा था। चालक ने लापरवाही से बस चलाई। पुराना बस अड्डा भी बस नहीं रोकी। बस में सवारियां निर्धारित संख्या 30 से कम थी, इसलिए बस को रोककर सवारियां उठानी चाहिए थी। इस पर उसे संदेह हो गया।

उसने चालक से पूछा, लेकिन उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद भीड़भरे बाजार से निकलने के बाद जब बस आईटीआई कॉलेज के आगे से निकली तो उसने जबरदस्ती चालक को पकड़कर बस रूकवाई। परिचालक ने बताया कि दो युवक खुद को महेन्द्रगढ़ का रहने वाला तो एक युवक गांव बणी का निवासी बता रहा है। उन्होंने इसके बाद पुलिस व रोडवेज प्रशासन को सूचित किया। तीनों युवकों को बस अड्डा चौकी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Related posts

ऐलनाबाद के वार्ड नम्बर 9 में कोरोना पोजिटीव मिलने पर कंटेनमेंट जोन घोषित

जिला को एक्सपोर्ट हब के रुप में विकसित करने के मद्देनजर डीसी बिढ़ान ने ली जिला स्तरीय निर्यात प्रोत्साहन कमेटी की बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk

बड़ा हादसा 2 की मौत 2 घायल