राजस्थान

परीक्षा देने आई छात्रा पर चाकू से हमला, फिर गोली मारकर जान ली

जयपुर,
एक कॉलेज छात्रा को उसके ही प्रेमी ने गोली मार दी। यह सब तब हुआ जब छात्रा परीक्षा देने पहुंची थी। पुलिस के अनुसार युवक व युवती का प्रेम प्रसंग रहा है।

यह घटना जयपुर के राजापार्क इलाके की है। यहां एक कॉलेज में छात्रा शनिवार को स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षा देने आई थी। पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने पीटीआई को बताया कि युवती सुबह सात से दस बजे के दौरान होने वाली परीक्षा देने आई थी। आरोपी ने पहले उस पर चाकू से हमला किया फिर गोली चला दी।

घायल युवती को एसएमएस अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती शहर के किसी और कॉलेज में पढ़ती थी और परीक्षा देने राजा पार्क के एक कॉलेज में आई थी।

पुलिस के अनुसार आरोपी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उसे घटना के तुरंत बाद पकड़ लिया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनोज चौधरी ने बताया कि आरोपी व युवती में लगभग एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी कथित तौर पर युवती के किसी और युवक से कथित रिश्ते से नाराज था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती ने उसे धोखा दिया जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।

Related posts

40 साल के लम्बे इंतजार के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बिश्नोई समाज को दिया पट्टा

कोरोना वायरस: राजस्थान में 31 मार्च तक लॉक डाउन

REET EXAM में चप्पल कांड, 6 लाख में बिकी एक चप्पल

Jeewan Aadhar Editor Desk