फतेहाबाद

आढ़ती ने किया सुसाइड, 5 पेज के सुसाइड नोट में मौत का हुआ खुलासा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मंगलवार दोपहर बाद एक कारोबारी ने आत्महत्या कर ली। इस खौफनाक कदम की वजह आपसी लेन-देन को बताया जा रहा है, जिसका खुलासा मौके से मिले 5 पेज के सुसाइड नोट में हुआ है। पेशे से आढ़ती इस शख्स ने सुसाइड नोट में लिखा है कि इसे दो बिजनेस पार्टनर्स से पौने 2 करोड़ से ज्यादा रुपए लेने थे, मगर वो दे नहीं रहे। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

मृतक की पहचान चौधरी कॉलोनी के विजय कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार अनाज मंडी में 1984 से रमेश और रघुवीर (आपस में सगे भाई) नामक दो व्यक्तियों के साथ पार्टनरशिप में आढ़त नंबर 10-ए चल रही थी। उनसे विजय कुमार को 1 करोड़ 81 लाख 72 हजार 60 रुपए की लेने थे, मगर वो लोग पैसा दे नहीं रहे। इस बात का खुलासा कारोबारी की मौत के बाद हुआ।

दरअसल, मंगलवार दोपहर बाद आढ़ती विजय कुमार ने अपने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी जेब से 5 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में विजय कुमार की तरफ से लिखा गया है कि उसे रमेश और रघुवीर से बड़ी रकम लेनी थी। पैसे नहीं मिलने पर परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। सुसाइड नोट में आढ़ती ने यह भी लिखा है कि किससे कितने रुपए लेने हैं, सारे हिसाब उसकी पत्नी के पास मौजूद बही में लिखा है। साथ ही मुनीम से भी पूछताछ की जा सकती है।

मौके पर पहुंचे एसएचओ ने बताया कि फिलहाल, शव को पोस्मॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया गया है। मौके से सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया गया है। इसी के साथ ही गुड़गांव में रह रहे उसके बेटे को सूचित कर दिया गया है। फतेहाबाद पहुंचने के बाद उसके बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने रेहड़ी संचालकों को रोजगार चलाने के लिए उचित जगह मुहैया करवाने का दिया आश्वासन

युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, पुलिस लगी मामले की जांच में

भोडिया खेड़ा कॉलेज की स्वयं सेविकाओं ने गांव में निकाली नशामुक्ति पर रैली

Jeewan Aadhar Editor Desk