फतेहाबाद

सोनाली फोगाट के खिलाफ कर्मचारियों में गुस्सा, फतेहाबाद जिले के कई शहरों में प्रदर्शन और धरने आरंभ

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भाजपा नेत्री एवं टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट द्वारा एक दिन पूर्व हिसार के मार्केट केमटी सचिव की बालसमंद में मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पल से पिटाई करने करने के मामले में विरोध—प्रदर्शन आरंभ हो गया है। फतेहाबाद शहर में मार्केट कमेटी के अधिकारी व कर्मचारी ने अपने—अपने कार्यालय पर तालाबंदी कर सोनाली फोगाट के खिलाफ धरने पर बैठ गए है।

अधिकारियों का कहना है कि जब तक सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नही होती जब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि भाजपा नेत्री ने बिना किसी कारण ही मार्केट कमेटी के सचिव के साथ मारपीट की और गलत और निराधार आरोप लगाए है। वहीं पुलिस ने बिना किसी जांच किए ही सचिव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसका विरोध जारी रहेगा।

फतेहाबाद शहर से विरोध शुरू होने के बाद टोहाना, रतिया व भूना में सोनाली फोगाट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने शुरू हो गए है। फतेहाबाद मार्किट कमेटी के सचिव सजीव सचदेवा ने कहा कि जब तक सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी नही होती तब तक हमारा धरना जारी रहेगा। हमने सभी काम बंद कर दिए है।

पुलिस ने दबाव में आकर मार्केट कमेटी के सचिव पर मामला दर्ज किया है जो गलत है। इस मामले में भाजपा नेत्री के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अगर सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो इस आंदोलन को ऊपर तक लेकर जाएंगे।

Sponsored गंजापन दूर करे मात्र 120 घंटे में

Related posts

नशे की लत छोड़ मुख्यधारा में शामिल हो युवा : एसडीएम

विडियों देखे—माशूक…माशूका…और मोबाइल

8 करोड़ की बिल्डिंग..सरिया लगा एक तिहाई और स्टील लगा स्क्रैप का! अब विंडो पर शिकायत