हिसार

मोदी सरकार सार्वजनिक ढांचे को तहस-नहस करने पर तुली : यूनियन

26 नवंबर की प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी हड़ताल की तैयारी बारे जिला की सभी ट्रेड यूनियन की संयुक्त कन्वेंशन का आयोजन

हिसार,
देश की सभी बड़ी ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर 26 नवंबर की प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी हड़ताल की तैयारी के चलते जिला की सभी ट्रेड यूनियन की संयुक्त कन्वेंशन यहां की विश्वकर्मा धर्मशाला में हुई। कन्वेंशन की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक हिसार के प्रधान सुरेंद्र मान, हरियाणा कर्मचारी महासंघ के राजपाल नैन, आशा वर्कर की जिला प्रधान सीमा, एटक के का. रूप सिंह, इंटक के रोहतास ग्रोवर व एआईयूटीयूसी के खुशीराम ने संयुक्त रूप से की की। मंच का संचालन संयुक्त रूप से विनोद प्रभाकर व देशराज वर्मा ने किया।
कन्वेंशन को संबोधित करते हुए अशोक सैनी, कामरेड सुरेश कुमार, नरेश गोयल, एमएल सहगल, मेहर सिंह बांगड़, कृष्ण नैन, पवन कुमार व प्रभु सिंह ने केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सार्वजनिक ढांचे को तहस-नहस करने पर तुली हुई है। केंद्र सरकार ने सारे देश को पूंजीपतियों के हवाले कर दिया है। केंद्र सरकार की कृषि बिलो के माध्यम से पूरे देश के किसानों को तबाह करने पर तुली हुई है।
वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हो या प्रदेश हरियाणा की खट्टर सरकार कोविड-19 की आड़ लेकर विभिन्न महकमों में लगातार छंटनी कर रही है। सरकारी कर्मचारी है उनके ऊपर भी तलवार लटक रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना की आड़ लेकर कर्मचारियों के डीए, वेतन वृद्धि व एलटीसी पर रोक लगा रखी है। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी, कर्मचारी विरोधी, किसान विरोधी व मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ 26 नवंबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल की जा रही है। कर्मचारी, मजदूर, किसान व आम जनता को इस हड़ताल को सफल बनाने के लिए हड़ताल में शामिल होने का आह्वान किया। कर्मचारी नेताओं ने मांग की है कि सभी कर्मचारियों का डीए जल्दी बहाल किया जाए व जल्दी एलटीसी की राशि जारी की जाए।
इस मौके पर सर्व कर्मचारी संघ के पूर्व जिला सचिव अनिल शर्मा, प्रमोद कुमार, जयवीर मोर, सुरेश कुमार, पीटीआई मनोज बामणिया व अरुण यादव आदि भी उपस्थित रहे।

Related posts

नगर निगम के समक्ष अनिल महला का धरना जारी, अधिकारी मौन

ब्लुटूथ के पार्सल बदलकर धोखाधड़ी करने के दो आरोपी धरे गए

Jeewan Aadhar Editor Desk

अखिल भारतीय सेवा संघ का प्रांतीय अधिवेशन 27 को बरवाला में : विनोद धवन