हिसार

व्यापारियों व शहरवासियों की मांग पर क्रिसमस पर सजेगी जनता मार्केट

तीन दिनों तक ओल्ड कोर्ट कॉम्लेक्स एरिया में लगेगी जनता मार्केट

हिसार,
क्रिसमस के त्यौहार को देखते हुये नगर निगम प्रशासन ने जनता मार्केट 25 से 27 दिसंबर तक लगाने का निर्णय लिया है। शहरवासियों व व्यापारियों की मांग पर निगम प्रशासन ने यह निर्णय लिया है। ऐसे में अब ओल्ड कोर्ट कॉम्पलेक्स एरिया में तीन दिनों तक जनता मार्केट सजेंगी जिससे क्रिसमस के अवसर पर शहरवासी जनता मार्केट में खरीददारी कर पाएंगे। नगर निगम की जनता मार्केट को व्यापारियों का रूझान मिल रहा है और 35 स्टॉल की बुकिंग वीरवार दोपहर तक व्यापारियों ने करवाई है। ऐसे में उम्मीद है कि 50 या उससे ज्यादा स्टॉल जनता मार्केट में सजेगी।
संयुक्त आयुक्त बेलिना ने कहा कि नगर निगम की जनता मार्केट को व्यापारियों और शहरवासियों की मांग पर नगर निगम प्रशासन ने जनता मार्केट को दो दिनों की बजाय तीन दिनों का कर दिया है। अब 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर जनता मार्केट सजेंगी। जनता मार्केट को लेकर व्यापारियों की संख्या लगातार बढ़ रही है, क्योंकि जनता मार्केट को शहरवासियों का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। जनता मार्केट में शहरवासियों को खरीदारी के नए अवसर मिले है और जिनका लाभ शहरवासी उठा रहे है।
तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि नगर निगम प्रशासन की ओर से ओल्ड कोर्ट कॉम्पलैक्स एरिया में जनता मार्केट का आयोजन किया गया है। नगर निगम की ओर फड़ व स्टॉल लगाने वाले व्यापारियों को बिजली, पानी, मेज आदि उपलब्ध करवाई जायेगी। व्यापारी मौके पर या निगम कार्यालय की तहबाजारी शाखा में निर्धारित फीस जमा करवाकर अपनी स्टॉल बुक करवा सकते है।
नगर निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने कहा कि क्रिसमस के अवसर पर जनता मार्केट का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत 25 से 27 दिसंबर तक ओल्ड कोर्ट कॉम्पलेक्स एरिया में जनता मार्केट लगाई जाएगी। जनता मार्केट को शहरवासियों व व्यापारियों को भरसकर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि व्यापारियों लगातार जनता मार्केट से जुड़ रहे है।

Related posts

कस्सी मारकर घायल करने के आरोप में पति-पत्नी नामजद

शिक्षक वर्ग के लिए प्रासंगिक रिफ्रेशर कोर्स : डॉ. एम.एस. सिद्धपुरिया

महिला दिवस पर हिसार के चारों टोलों पर डटी रही महिलाएं