रोहतक

चरित्रहीन समझता था पत्नी को, हत्या कर पहुंचा सरपंच के घर

रोहतक,
रविवार सुबह एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात की वजह चरित्र संदेह को बताया जा रहा है, जिसके चलते 3 बेटों के पिता ने सोई हुई पत्नी के सिर पर मैटल रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद खुद ही सरपंच को इसके बारे में बता भी दिया। सूचना के बाद पुलिस ने महिला के शव को मोर्चरी भिजवा दिया, वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जिले के गांव पाकस्मा का है। पानीपत जिले के समालखा की सीमा की शादी 11 साल पहले यहां के संदीप के साथ हुई थी। संदीप की गांव में ही किरयाना की दुकान है। दोनों के 3 बेटे भी हैं। रविवार अलसुबह संदीप ने सो रही पत्नी के सिर पर लोहे की किसी वजनी रॉड से वार करके उसकी जान ले ली। इसके बाद उसने हत्या के बारे में गांव के सरपंच को भी सूचना दे दी।

सरपंच ने सांपला थाने पुलिस को बुलाया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने संदीप को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने संदीप से पूछताछ की, वहीं आस-पड़ोस के लोगों के बयान भी दर्ज किए। अधिकारियों के मुताबिक अभी तक की जांच में सामने आया है कि संदीप अपनी पत्नी सीमा के चरित्र पर संदेह करता था। इसी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल अन्य पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए भी जांच की जा रही है।

Related posts

भरे बाजार में युवक पर पैट्रोल ​छिड़ककर लगाई आग

सद्बुद्धि के लिए मुख्यमंत्री को पांच किलो घी व पांच बादाम भेंट करेंगे : नवीन जयहिंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में हर व्यापारी का होगा 5 लाख रुपए का बीमा—मनोहर लाल