हिसार

आदमपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 दोस्तों की गई जान

आदमपुर,
अग्रोहा रोड पर मैरिज पैलेस के पास रविवार देर शाम ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने से बुलेट बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया गया है। सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

आदमपुर के अनिल बैनीवाल ने बताया कि रविवार को आदमपुर की शिव काॅलोनी वासी उसका चचेरा भाई पंकज (22), रानी बाग वासी प्रदीप (35) और जवाहर नगर निवासी 33 वर्षीय रज्जा तीनों दोस्त थे। तीनों बुलेट से घूमने गए थे। तीनों शाम करीब 7.30 बजे आदमपुर की तरफ जा रहे थे तो कोहली के पास उनकी बाइक की टक्कर ट्रैक्टर-ट्राली से हो गई। जिससे तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

गांव कोहली के लिए निकट रविवार देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में तीन दोस्तों की मौत के बाद आदमपुर में शोक की लहर दौड़ गई। इस हादसे में अध्यापक दंपति के घर का चिराग बुझ गया। पंकज अपने दोस्त रज्जा के साथ बाइक देखने के लिए शीशवाल गांव के लिए निकला था। रास्ते में दोनों को प्रदीप भी मिल गया।

वह पंकज की बुलेट बाइक पर सवार हो गया। देर शाम को तीनों वापस लौट रहे थे। देर रात मृतक पंकज की दो डाॅक्टर बहनें अग्रोहा मेडिकल काॅलेज पहुंचीं। इकलौते भाई के शव को देख उनका गला रुंध गया। रज्जा अंबाला में मौलाना मेडिकल कॉलेज से अॉप्थेलमिक में डिप्लोमा कर रहा था।

आदमपुर की शिव काॅलोनी वासी मृतक पंकज के पिता राजबीर बैनीवाल अध्यापक है और वे मंडी आदमपुर के राजकीय कन्या विद्यालय में कार्यरत है। माता भी सरकारी अध्यापिका है। पंकज अपनी 3 बहनों का इकलौता भाई था। वह आदमपुर के ही काॅलेज से बीएससी फाइनल की पढ़ाई कर रहा था। पंकज की 2 बहनें विवाहित रितू जो सोनीपत में और दूसरी टीनू रोहतक में सर्जन हैं। पंकज तीनों बहनों में सबसे छोटा था। हादसे में भाई की मौत की खबर लगी दो देर रात दोनों डाॅक्टर बहनें अग्रोहा मेडिकल काॅलेज पहुंच गई।

प्रदीप था पीटीआई
आदमपुर के रानी बाग निवासी प्रदीप बैनिवाल पीटीआई अध्यापक था और गत वर्ष बर्खास्त किए गए 1983 टीचरों में शामिल था। प्रदीप शादीशुदा था और उसका करीब 3 साल का एक बेटा है। प्रदीप की पत्नी टीचर है।

मेडिकल कोर्स कर रहा था रज्जा
रज्जा महोम्मद जवाहर नगर वासी डॉक्टर जमील महोम्मद का बड़ा बेटा था। वे 2 भाई और 1 बहन है। रज्जा सबसे बड़ा था। रज्जा अम्बाला में मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज से ऑप्थेमिलक (आंखों के इलाज) का डिप्लोमा कर रहा था। वह अविवाहित था।

Related posts

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज को कैंसर हॉस्पिटल की मंजूरी दे सरकार : बजरंग गर्ग

शराब की बिक्री की चिंता छोडक़र सरकार जनता के हितों की सोचें : राममेहर घिराये

अधीक्षक अभियंता को गुमराह कर रहे कार्यकारी अभियंता : यूनियन