हिसार

केनरा बैंक के 115वें स्थापना दिवस पर बैंक शाखा में कार्यक्रम का आयोजन

शाखा प्रबंधक ने दी योजनाओं की जानकारी, सेवानिवृत अधिकारियों व कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

हिसार,
केेनरा बैंक के 115वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में रेड स्कवेयर मार्केट स्थित केनरा—सिंडिकेट बैंक में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें शाखा प्रबंधक देवेन्द्र कुमार व अन्य ने बैंक के संस्थापक अम्मेम्बल सुब्बा राव पई की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उन्हें याद किया। कार्यक्रम के दौरान बैंक के सेवानिवृत अधिकारियों व कर्मचारियों को भी आमंत्रित किया गया, जिन्हें शाखा प्रबंधक ने सम्मानित किया और बैंक की नई योजनाओं से अवगत करवाते हुए बैंक को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग की अपील की।
इस अवसर पर शाखा प्रबंधक देवेन्द्र सिंह ने सेवानिवृत कर्मचारियों व आए हुए ग्राहकों को संबोधित करते हुए बैंक की योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने बैंक के बचत योजनाओं, ऋण योजनाओं व अन्य योजनाओं से अवगत करवाया। उन्होंने बैंक के स्टाफ से अपील की कि वे ग्राहकों से मधुर व्यवहार करें और उनके काम को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं। साथ ही उन्होंने स्टाफ व आने वाले ग्राहकों से अपील की कि वे कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपना पूरा ध्यान रखें, मास्क व दो गज की दूरी के नियम की विशेष रूप से पालना करें क्योंकि महामारी से बचने के लिए यह जरूरी है।
कार्यक्रम में प्रबंधक अनिल कुमार हंस, नितिका शर्मा, प्रियंका, सुनील कुमार शर्मा, अनिता, पुनीत अनेजा, राजकुमार, मीनाक्षी, मीनू, अजीत के अलावा सेवानिवृत अधिकारियों व कर्मचारियों में वी.एल शर्मा, वी.के. चावला, ओमप्रकाश सेठी, राजेश सेठी, नंदलाल अरोड़ा, सुमन गुप्ता, रामनिवास गुप्ता, जयबीर सिंह पंवार, श्याम सुंदर व रोशन सहित अन्य स्टाफ सदस्य व आए हुए ग्राहक उपस्थित थे।

Related posts

बीजेपी को वोट ना देने की शपथ लेकर बौद्ध धर्म करेंगे ग्रहण

आदमपुर में संत नामदेव जयंती पर प्रतिभाएं होंगी सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

एनपीएस के विरोध व आंगनवाड़ी आंदोलन के समर्थन में सर्व कर्मचारी संघ ने प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन