हिसार

सांसद डा. सुभाष चंद्रा से मिले कई बाजारों के दुकानदार, अग्रसैन चौक से नागोरी गेट तक की पूर्ववत स्थिति बहाल करने की पुरजोर मांग

हिसार,
महाराजा अग्रसेन चौक, नागोरी गेट, आर्य समाज मंदिर मार्किट, सुभाष मार्किट, पुरानी अनाज मंडी मार्किट, पालिका बाजार मार्किट के दर्जनों दुकानदारों ने अग्रसेन चौक पर पहुंचे राज्यसभा संासद डा. सुभाष चंद्रा से मुलाकात की और अपनी समस्याएं बताई। दुकानदारों ने कहा कि जब से अग्रसेन चौक से नागोरी गेट तक के मार्ग पर वन वे के नाम पर बेरिकेट्स लगाए गए हैं, तभी से दुकानदारों की आजीविका चौपट हो गई है। महाराजा अग्रसेन मार्ग एसोसिएशन के प्रधान घनश्याम गोयल के नेतृत्व में मिले दुकानदारों ने सांसद को कहा कि प्रशासन का काम यातायात को सुचारु रुप से चलाने का होना चाहिए न कि चौराहों को रोककर गलत साईड से वाहनों का आवागमन करना व यात्रियों को परेशानी में डालना और बेवजह चालान काटना होना चाहिए।

सड़क के बीच में 3 फुट के डिवाईडर को लगाकर दीवार बना दी गई है जिससे ग्राहकों को अत्याधिक असुविधा का सामना करना पड़ता है। ठीक ढंग से चलते रोजगार को उजाडऩे का कार्य किया गया है जिससे सभी दुकानदार खफा हैं। इस रोड पर लाईट के न होने से रात के समय और भी परेशानी होती है। लाईट न होने से चोरी का खतरा बना रहता है।

एसोसिएशन के सचिव प्रवीन सिंगल ने बताया कि दुकानदारों ने सांसद डा. सुभाष चंद्रा को रोड मैप दिखाते हुए ज्ञापन भी दिया। सांसद को बताया गया कि रोड में परिवर्तन करने से दोनों ओर का एक भी दुकानदार व आसपास के दुकानदार आदि कोई भी खुश नहीं है। सभी दुकानदारों ने अग्रसेन चौक से नागोरी गेट तक की पूर्ववत स्थिति बहाल करने की मांग की है।

दुकानदारों की समस्या सुनने के बाद सांसद डा. सुभाष चंद्रा ने अतिरिक्त उपायुक्त एएस मान से फोन पर बातचीत करके सायं तक उन्हें रिपोर्ट देने को कहा है। सांसद से मिलने वालों में आर्य समाज मार्किट के प्रधान कृष्ण कुमार, साड़ी मार्किट के प्रधान नितेश डालमिया व सचिव अनिल जैन, सुभाष मार्किट के प्रधान अशोक मगगु, पुरानी अनाज मंडी के प्रधान भारत भूषण बंसल, के अलावा सुरेन्द्र लाहौरिया, सुनील मुंजाल, नीरज गुप्ता, हरीश लोहिया, सतीश गोगिया, नीरज, सुनील सिंगला, सुभाष बिश्रोई, विजय गर्ग, सुनील खेड़ा आदि उपस्थित रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सीसवाल के फोटोग्राफर की सड़क हादसे में मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए हिसार दौरा रद्द करें मुख्यमंत्री : सहजानंद नाथ

शहीद विंग कमांडर साहिल गांधी मैमोरियल मॉडर्न पार्क को मेयर ने किया नामकरण

Jeewan Aadhar Editor Desk