हिसार

आदमपुर में लगी दुकान में आग, दुकान मालिक जिंदा जला, शहर में फैली शोक की लहर

आदमपुर,
की राज सिनेमा मार्केट में बीती रात एक टायर की दुकान में आग लगने से दुकानदार की जिंदा जलने से मौत हो गई। दुकान का पूरा सामान भी जलकर राख हो गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए हिसार भिजवा दिया है। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार दिव्या टायर्स मालिक एडवोकेट भीम सिंह रविवार शाम को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। रात्रि करीब 12:30 बजे उसे किसी ने फोन करके सूचना दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है। भीम सिंह जब दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान से धुआं निकल रहा है। उसने शटर खोलने की कोशिश की, लेकिन आग की तपन के कारण शटर गर्म होने की वजह से नही खोल पाया।

भीम सिंह ने इसके बाद पीछे जाकर दुकान का पीछे का गेट खोला तो उसी वक्त दुकान से निकली आग की लपटों ने उसे अपने आगोश में ले लिया। देखते ही देखते उसकी मौके पर ही जलने से दर्दनाक मौत हो गई। बाद में फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। सुबह जैसे ही आदमपुर के लोगों को इस हादसे की सूचना मिली तो आदमपुर में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

एडवोकेट भीम सिंह बहुत ही मिलनसार स्वभाव का युवक था ऐसे लोगों को उसकी मौत की खबर लगी तो काफी संख्या में लोग उसके प्रतिष्ठान पर पहुंच गए। सभी की आंखें नम थी।

करीब 35 वर्षीय मृतक भीम सिंह अपने पीछे पत्नी व दो बेटे छोड़ गया हैं। भीम सिंह का बड़ा बेटा 4 वर्ष का है और दूसरा बेटा पांचवा माह का हैं। दूसरा बेटा दिसंबर माह में ही हुआ था। परिवार में उसकी मौत से मातम पसरा है।

Related posts

भगाना में भी नहीं बनी बात, जाटों ने किया धरना स्थगित—फाग के बाद होगा धरने का ऐलान

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाबा बालक नाथ मंदिर ने शुरू की लंगर सेवा

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : घर के आगे बैठे बुजुर्ग को कार ने रौंदा, दर्दनाक मौत