हिसार

आदमपुर में मातम में बदली खुशियां: शादी में आए युवक की एक्सीडेंट में मौत

आदमपुर,
गांव मोड़ाखेड़ा में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गांव बगला में निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद परिजन उसे हिसार के एक अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक ममेरे भाई की शादी में आया था। पुलिस ने गांव सरपंच की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


मृतक सतनाम गांव मोडाखेड़ा में अपने मामा के लड़के की शादी में शरीक होने आया था। उसके ममेरे भाई की शादी 20 मई को होनी थी, इसलिए वह 2 दिन पहले ही 18 मई को गांव मोड़ाखेड़ा आ गया था। 19 मई शुक्रवार रात करीब 9 बजे वह बाइक से सामान लेने गया था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सतनाम को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को दिए बयान में गांव मोड़ाखेड़ा के सरपंच रामप्रताप ने बताया कि वह 4 भाई व 5 बहने हैं। उसकी दो बहनें सिरसा जिले के गांव चेकेरिया में शादीशुदा हैं। उसकी दोनों बहनें 20 मई को भतीजे की होने वाली शादी में भाग लेने के लिए गांव में आई हुई थीं। उसका भांजा सतनाम सिंह भी 2 दिन पहले आया था। 18 मई को रात्रि करीब 9 बजे सतनाम मोटरसाइकिल लेकर गांव में कुछ सामान लेने गया था।


गांव के मैन चौक पर सतनाम को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी, जिससे उसे काफी चोटें लगीं। घटना का पता लगने पर उन्होंने उसे गांव बगला में निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे हिसार के एक अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रामप्रताप के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ धारा 279 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

3 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

समाज में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का उत्थान भाजपा सरकार का लक्ष्य : डा. कमल गुप्ता

पूर्व वित्तमंत्री प्रो. सम्पत सिंह ने ठुकराई भाजपा राज्य कार्यकारिणी की सदस्यता, जानें भविष्य की राजनीति का गणित

Jeewan Aadhar Editor Desk