हिसार

आदमपुर: क्रांति चौक पर ताला तोड़कर चोरों ने 40 हजार रुपए पर किया हाथ साफ

आदमपुर,
शुक्रवार देर रात चोरों ने आदमपुर की कई दुकानों को अपना शिकार बनाया। मेन बाजार में जहां चोरों को सफलता नहीं मिली, वहीं क्रांति चौक के पास स्थित एक किताबों की दुकान से करीब 40 हजार रुपयों की नगदी चुरा ली। मामले की शिकायत आदमपुर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस अज्ञात चोरों की पहचान में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, चोरों ने मेन बाजार में 3 दुकानों में चोरी की कोशिश की। लेकिन वहां पर शटर में सेंटर लॉक होने के कारण वे चोरी में कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद चोर क्रांति चौक के पास स्थित जाणी मार्केट में पहुंच गए। वहां आकर चोरों ने देव पुस्तक भंड़ार को अपना निशाना बनाया। चोरों ने ताला तोड़कर गल्ले में रखें 40 हजार रुपए चुरा लिए।

सूत्रों के अनुसार, यहां पर बरसाती पानी जमा होने के कारण दुकानदार पैसे गल्ले में छोड़कर घर चला गया था। उधर, मेन बाजार में निराशा हाथ लगने पर चोरों ने इस दुकान पर दस्तक दी और गल्ले से नगदी लेकर फरार हो गए। दुकानदारों का कहना है कि सड़क पर बरसाती पानी जमा होने के कारण यहां पर रात के समय कोई आवागमन नहीं था। इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने वारदात को अंजमा दिया। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश आरंभ कर दी है।

Related posts

किशनगढ़ में युवक मिला कोरोना पॉजिटिव

यज्ञो हि श्रेष्ठतमं कर्म : अग्रवाल

भाजपा और जेजेपी में दरार! अलग-अलग लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Jeewan Aadhar Editor Desk