हिसार

Video कुलदीप बिश्नोई बेचारा है—उस पर ज्यादा बोलना नहीं चाहता..सुनें ऐसा क्यों कहा पूर्व केंद्रिय मंत्री ने


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
आदमपुर के लोगों ने बबूल के पेड़ बोएं है तो आम कहां से खायेंगे। यहां की जनता ने गलत लोगों को वोट ​देकर विजयी बनाया है तो अब गंदा पानी पीना पड़ेगा। यह बात पूर्व केंद्रिय मंत्री जयप्रकाश जेपी ने आदमपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा आदमपुर के लोगों के घरों में रिश्तेदार तक नहीं आना चाहते क्योंकि वे मानते हैं कि ये आदमपुर वाले तो गंदा पानी पीकर मरेंगे—हम क्यों मरे। कुलदीप बिश्नोई पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा आदमपुर के लोग पानी में डूब रहे हैं लेकिन आपके प्रतिनीधि अपनी दुकान 4 फीट ऊँची उठा ली। बाकि आदमपुर चाहे मरे डूबकर, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं।

जयप्रकाश जेपी ने कहा कि आदमपुर का विकास तो ये लोग नहीं करवा पाएं लेकिन अपना विकास जरुर कर रहे हैं। आदमपुर की जनता को बनवास मिला है—लेकिन कुलदीप बिश्नोई को राज मिला है। इनके परिवार का कोई अमेरिका में घुम रहा है तो कोई जयपुर में पार्टी कर रहा है, लेकिन आदमपुर के लिए इनके पास वक्त ही नहीं है। ये लोग आदमपुर की जनता के प्रति ईमानदार नहीं हैं। अगर ये आदमपुर के हितैषी होते तो जलनिकासी का प्रबंध बरसात से पहले खुद खड़ा होकर करवाते।

कुलदीप बिश्नोई को बेचारा बताते हुए जयप्रकाश जेपी कहा कि इस पर मैं ज्यादा नहीं बोलना चाहता। ये तो भाजपा में आकर बेबस हो गया। कांग्रेस में चौड़ा होकर चलता था। सीएम का दावेदार था। आज भाजपा में हाथ जोड़ रहा है मेरे बेटे को मंत्री बना दो। गिड़गिड़ा रहा है कि प्लीज मेरे बेटे को मंत्री बना दो। लेकिन कोई नहीं सुन रहा। भाजपा ने इनको इनकी औकात दिखा दी। आदमपुर का सांसद और विधायक संवेदनहीन है। इस दौरान उन्होंने दावा किया की वे आदमपुर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे।

इस दौरान आदमपुर नगरपालिका का हटाने के लिए लोग उनसे मिले। जयप्रकाश जेपी ने कहा जैसे ही कांग्रेस सत्ता में आयेगी पहली कलम से नगरपालिका को हटाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा आदमपुर में नगरपालिका वाली कोई फैस्लिटी नहीं है। यह ग्राम पंचायत है और इसे फिर से ग्राम पंचायत बनाने का काम ही वे करेंगे।

Related posts

आदमपुर : पेपर देने गई छात्रा लापता

Jeewan Aadhar Editor Desk

8 अक्टूबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

1 फरवरी 2018 को होने वाले मुख्य कार्यक्रम