हिसार

VIDEO मैनेजर के गले पर पिस्तौल लगाकर बैंक में लूट, लुटेरे बुलेट से फरार


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

हिसार,
निकटवर्ती गांव सातरोड के यूको बैंक से 2 लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर करीब 49 हजार रुपये की लूट कर ली। वारदात करने के बाद लुटेरे बुलेट बाइक पर बैठकर फरार हो गए। मामले की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सामने आई है।

फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक लुटेरा पहले कपड़ा मुहं पर बांधकर आता है। वह बैंक के अंदर स्टाफ को देखता है और बाहर से अपने साथी को बुलाता है। उसका साथी हेलमेट पहनकर बैंक में आता है और अंदर से बैंक का दरवाजा बंद कर लेता है। उसे देखकर बैंक मैनेजर उससे आने का कारण पूछता है तो वह मैनेजर के पास पहुंचता है उसकी गर्दन पर पिस्तौल लगा देता है।

मैनेजर को पिस्तौल के बल पर काबू करने के बाद दूसरा लुटेरा कैशियर के पास जाता है। कैशियर बैंक मैनेजर को खतरे में देखकर नोट की गड्डी निकालकर लुटेरे को देता है। इसके बाद एक और गड्डी उसे थमाता है। इसी बीच बाहर से एक महिला आती है और दरवाजा खटखटाती है। महिला को देख पहला लुटेरा जाता है और दूसरे को आने का इशारा करता है और दरवाजा खोलकर दोनों फरार हो जाते हैं। बैंक मैनेजर उनके पीछे जाते है और उनकी बाइक की पहचान करते हैं।

सूचना मिलते ही एसपी गंगाराम पूनियां और के बैंक के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। एसपी गंगाराम पूनियां ने कहा कि जल्द ही दोनों लुटेरो को पकड़ लिया जायेगा। उन्हें पकड़ने के लिए विभिन्न टीमें लगा दी है।

Related posts

सर्वश्रेष्ठ विस्तार विशेषज्ञ बनने के लिए सर्वस्पर्शी होना जरूरी : प्रो. के.पी. सिंह

प्रणामी स्कूल में टैलेंट शो का आयोजन, विद्यार्थियों ने प्रतिभा का मनवाया लोहा

Jeewan Aadhar Editor Desk

हुनरमंद इंसान को आज रोजगार की कोई कमी नही: राकेश शर्मा