हिसार

आदमपुर : पानी को लेकर हुआ विवाद, युवक की कटी 2 उंगलियां


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
पड़ोसियों में पानी को लेकर हुए विवाद में एक युवक की उंगलियां कट गई। मामला आदमपुर थाने के अंतर्गत आने वाले गांव चौधरीवाली का है। घायल सुरेश कुमार बिश्नोई की शिकायत पर आदमपुर पुलिस ने 8 लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में सुरेश कुमार बिश्नोई ने बताया कि 8 अगस्त को सुबह 11 बजकर 21 मिनट पर उनकी पानी की बारी थी। इसके चलते वह अपने ताऊ के बेटे राधेश्याम, शेरसिंह व भतीजा उमेश के साथ खेत में गया। जैसे ही हम पानी खोलने लगे तो खेत पड़ोसियों ने उनसे झगड़ा शुरु कर दिया और पानी नहीं खोलने दिया।

इसी दौरान विनोद ने कस्सी से मेरे सिर पर वार किया। बचाव के लिए जैसे ही हाथ उठाया तो कस्सी उसकी उंगलियों के लगी और दो उंगली कटकर जमीन पर जा गिरी। इससे वह मैं जमीन पर गिर गया। मेरे भाई व भतीजा मुझे जमीन से उठाने लगे तो दलीप, विष्णु, राहुल, सीनू निवासी बुढाखेड़ा, कमला, शारदा व कौशल्या ने हम पर दोबारा हमला कर दिया। और हमें काफी चोट पहुंचाई।

इसके बाद जब पुलिस को बुलाने के लिए 112 नम्बर पर फोन किया तो सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। बाद में परिजन सभी को आदमपुर के समान्य अस्पताल में लेकर आए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मुझे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आदमपुर पुलिस ने घायल सुरेश कुमार बिश्नोई की शिकायत पर धारा 147,148,149,323,506 व 324 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

सरकार की गलत नीतियों से देश में बेतहाशा महंगाई बढ़ी, लाखों लोग बेरोजगार हुए : गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

अखिल भारतीय सेवा संघ का प्रांतीय वार्षिक अधिवेशन हिमाचल के मनाली में

Jeewan Aadhar Editor Desk

ना मंत्रीमंडल में फेरबदल होगा और ना ही संगठन में—सुभाष बराला