हिसार

कर्मचारियों के आंदोलन के आगे झुके अधिकारी, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

अधिकारियों के आश्वासन के बाद यूनियन ने धरना किया समाप्त

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन (एएचपीसी) वर्कर यूनियन की बालसमंद सब यूनिट का धरना आज छठे दिन भी जारी रहा, जिसकी अध्यक्षता रामबीर ने की तथा संचालन महेंद्र सिंह ने किया। धरना में सभी सब यूनिटों के कर्मचारियों व पदाधिकारियों ने भाग लिया और जेई बालसमंद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
धरने को संबोधित करते हुए यूनियन के राज्य उपप्रधान जगमिंद्र पूनिया, सूबेसिंह कादयान, राज्य सचिव दलीप सोनी, र्कसल सचिव ओमप्रकाश वर्मा, यूनिट प्रधान विजेंद्र पूनिया, सतबीर गोस्वामी व सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक सचिव अरूण यादव ने कहा कि बालसमंद कार्यालय में अधिकारियों मिलीभगत से तानाशाही रवैया चल रहा है। यहां क्लेरिकल स्टाफ की संख्या बहुत ज्यादा है और सीटें कार्यालय में कम हैं। यहां काम भी बहुत कम है। अधिकारियों द्वारा घर बैठे कर्मचारियों को वेतन देकर बिजली निगम को लाखों रुपए का चूना लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जेई बालसमंद ने आज पत्र लिख कर यूनियन को बातचीत के लिए बुलाया। जेई बालसमंद के साथ यूनियन प्रतिनिधिमंडल की बातचीत काफी शांतिपूर्ण माहौल में हुई। बातचीत में जेई ने अपने स्तर की समस्याओं का समाधान कर दिया। यूनियन की अन्य मांगें जो अधीक्षक अभियंता हिसार व कार्यकारी अभियंता मंडल नंबर दो का भी अधिकारियों समाधान करवाने का आश्वासन दिया।
यूनियन ने कहा कि यदि एक निश्चित समयावधि के दौरान समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो यूनियन उनके खिलाफ भी आंदोलन शुरू करने को मजबूर होगी। अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना के अध्यक्ष ने बालसमंद सब ऑफिस पर चल रहे धरना को समाप्त करने की घोषणा कर दी।
धरना में बालसमंद के प्रधान विरेंद्र, अमित, महेंद्र, पवन, नरेश, मुनीरदीन जेई, आदमपुर के प्रधान प्रेम पूनिया, सातरोड प्रधान लीलूराम, अग्रोहा प्रधान उमेश बूरा व सब यूनिट सचिव सुरेंद्र सहित सभी सब यूनिटों के कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

सेल्फ डिफेंस सोसायटी ने लड़कियों को दिया आत्मसुरक्षा का नि:शुल्क प्रशिक्षण

युवक के खाते से पैसे निकले, बैंक अधिकारी बोला तुम्हारे क्या करोड़ों निकल गए

13 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम