हिसार

कांग्रेस की रैली से बदला माहौल, आदमपुर विधानसभा में चली परिवर्तन की लहर—प्रदीप बैनीवाल

आदमपुर,
हिसार में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर से आयोजित विपक्ष आपके समक्ष रैली में आदमपुर से भागीदारी को अहम बताते हुए कांग्रेस नेता प्रदीप बैनीवाल ने कहा है कि इस रैली से जहां हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनना तय हुआ वहीं आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में अब परिवर्तन की लहर शुरू हो चुकी है।

उन्होंने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि विपक्ष आपके समक्ष रैली में आदमपुर से सैकड़ों वाहनों के साथ हजारों की संख्यां में पहुंचे लोगों से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि जनता 2024 के चुनावों में निष्क्रय नेताओं को मजा चखाने का काम करेगी और आदमपुर में एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी के नेता को विधायक बनाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि आने वाला समय प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का है। प्रदेश की जनता अब भाजपा का विदाई देने को तैयार है।

भाजपा सरकार की थोपे जा रहे अनगिनत टैक्स, महंगाई और सरकारी विभाग में हो रहे घोटालों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। आज आम आदमी के लिए दो वक्त का खाना भी बड़ी मुश्किल होता जा रहा है। रसोई गैस के रेट आसमान का छू रहे है। टमाटर, प्याज से लेकर दाल तक लगातार महंगी होती जा रही है लेकिन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। किसान, कर्मचारी आज अपने हक के लिए धरने पर बैठने को मजबूर है लेकिन सरकार इनकी बात तक सुनने को तैयार नहीं है। ऐसे किसान, कर्मचारी और आमजन मिलकर भाजपा सरकार का घमंड़ तोड़ने का काम इस बार के चुनावों में करेंगे।

उन्होंने आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों का रैली में पहुंचने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि इसी जोश के साथ आगामी विधानसभा चुनाव भी आदमपुर की जनता भाजपा का सफाया करेगी और कांग्रेस को चुनेगी।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

पल्लो देख ले बिछाके खुल गयो मैया का दरबार….

‘स्वयं सजे वसुंधरा संवार दे’ गीत के साथ एनएसएस यूनिट ने मनाया दीप महोत्सव

25 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk