हिसार

आदमपुर : दुकानदार पर डंडा से हमला करके नगदी छीनी, लोगों ने एक बदमाश को पकड़कर किया पुलिस के हवाले


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
दुकानदार से मारपीट करके गल्ले से पैसे निकाल फरार हुए बदमाशों के एक साथी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना 3 सितंबर रात करीब साढ़े बजे की सदलपुर—खाबड़ा फाटक के पास स्थित परचून की दुकान की है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर अन्य बदमाशों की तलाश आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में रामसिंह बिश्नोई ने बताया कि वह सदलपुर में खाबड़ा फाटक के पास परचून की दुकान करता है। रविवार रात करीब साढ़े बजे उसकी दुकान के आगे अचानक एक कार आकर रुकी। कार से 5/6 युवक उतरे। इनमें से 3 दुकान में काउंटर के पास आएं और बाकि दुकान के गेट के पास आकर रुक गए। इस दौरान एक युवक ने सिगरेट मांगी। रामसिंह बिश्नोई ने बताया कि वह सिगरेट देने के लिए काउंटर की दराज खोल ही रहा था कि इसी दौरान एक युवक अंदर काउंटर की तरफ आ गया और गल्ले में हाथ मारने लगा।

इसी दौरान एक अन्य युवक ने मुझ पर हमला करने करने का निर्देश अपने साथियों को दिया। उनमें से एक युवक ने डंडे से उस पर हमला करने की ​कोशिश की तो मैंने डंडा पकड़ लिया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर पास के हनुमान मंदिर में आए श्रद्धालुओं की भीड़ जब दुकान की तरफ दौड़ी तो युवक भाग​कर कार में बैठने लगे। लेकिन इस दौरान एक बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया। जबकि बाकि बदमाश भागने में कामयाब हो गए।

घटना से की सूचना तुरंत आदमपुर पुलिस को दी गई। पकड़े गए बदमाश की पहचान पंजाब के मानसा जिला के नंगल निवासी बलराज के रुप में हुई। पुलिस के पहुंचते ही लोगों ने बदमाश को उसके हवाले कर दिया। पीड़ित दुकानदार रामसिंह बिश्नोई ने बताया कि बदमाश उसके गल्ले से करीब 3 हजार रुपए की नगदी निकाल कर फरार हो गए। आदमपुर पुलिस ने रामसिंह बिश्नोइ की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ धारा 147/148/149/457 व 379 ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी कर्ण सिंह ने बताया कि पकड़ में आए बदमाश बलराज से उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के आधार पर जल्द ही बाकि बदमाशों को भी पुलिस पकड़ लेगी। आरोपी बलराज को कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगा जायेगा ताकि उसके साथियों तक जल्द से जल्द पुलिस पहुंच पाएं।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

जिला में हुई 5.25 लाख मीट्रिक टन गेहूं की खरीद : उपायुक्त

प्रदेशभर के कलाकार सरकार की अनदेखी से चिंतित, बैठक कर वेलफेयर एसोसिएशन के गठन का प्रस्ताव रखा

दम तोड़ते कोरोना संक्रमण के बीच आदमपुर में मिले 3 संक्रमित