हिसार

शराब की बिक्री पर रोक लगाने बारे सरकार की पहल सराहनीय : धूपवाला

हिसार,
प्रदेश सरकार जनहित के लिए नए-नए फैसले ले रही है। हाल ही में प्रदेश सरकार ने शराब की बिक्री पर रोक लगाने को लेकर जो फैसला लिया है, वह सरकार का एक सराहनीय फैसला है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
यह बात भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला ने एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि यदि ग्राम पंचायत लिखित में सरकार से अपने गांव में शराब का ठेका न खुलने देने का आग्रह करे तो उस गांव में ठेका अलॉट नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में नशा मुक्ति के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है परंतु इसके पक्ष में सामाजिकरूप से एक माहौल बनाना भी आवश्यक है, जिससे लोगों में जागरुकता पैदा हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनहित में फैसले लिए जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है परंतु यह बात अब ग्रामीण पर अधिक निर्भर करती है कि वे अपने ग्रामीण बंधुओं की भलाई के लिए कितने सतर्क और सक्रिय हैं। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
उन्होंने कहा कि यह बात सभी स्वीकार करते हैं कि समाज में सबसे ज्यादा प्रदूषण शराब के कारण उत्पन्न होता है, परंतु शराब की बिक्रि हर वर्ष बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से सरकार को राजस्व की भारी हानि होनी निश्चित है परंतु आमजन की भलाई के लिए यह हानि बहुत बड़ी नहीं है। उन्होंने कहा कि नए ठेकों की शुरूआत बेशक 1 अप्रैल से होगी परंतु प्रदेश की प्रत्येक ग्राम पंचायत को सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए अपनी मानसिक स्थिति को तरह बना लेना चाहिए कि हम अपने गांव में किसी भी सूरत में ठेका नहीं खुलने देंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

4 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

7 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

शमशेर नंबरदार लाडवा सर्वसम्मति से हरियाणा पूनिया खाप के राज्य प्रधान बने