हिसार

आदमपुर : केवल 10 हजार रुपए के लिए पति ने पिला दिया पत्नी को जहर

आदमपुर,
केवल 10 हजार रुपए के लिए पति ने अपनी पत्नी को जहरीला पदार्थ पानी डालकर पिला दिया। ये आरोप लगाया है खैरमपुर में विवाहिता पूजा ने। पूजा का आरोप है कि उसका पति मंदीप शराब का आदी है। उसकी सास, ससुर, जेठ और जेठानी के उकसाने पर उसके पति ने जबरन उसे जहर पिला दिया। पीड़िता फिलहाल अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है।

पुलिस को दिए बयान में पूजा ने बताया कि उसकी शादी करीब 2 साल पहले खैरमपुर निवासी मंदीप के साथ हुई थी। उसी समय से उसकी सास, ससुर, जेठ और जेठानी शादी में पिता से दहेज कम देने व मिलनी न देने पर ताने मारते रहते थे। उसका पति शराब का आदी है। ये सभी मिलकर उसे उकसाने का काम करते। उसका पति उसे अकसर दहेज में बाइक ना लाने को लेकर मारपीट करता रहता है।

इसी कड़ी में 14 सितम्बर को उसके पति ने उसे 10 हजार रुपए के अपने पापा को फोन करने के लिए बोला। जब उसने फोन करने से मना कर दिया तो मंदीप ने जबरन से जहर घुला पानी पिला दिया। इसके बाद उसे उल्टियां लग गई। लगातार तबीयत बिगड़ती जाने पर उसने फोन करके अपनी दादी और मामा को इस बारे में जानकारी दी।

दादी और मामा मौके पर पहुंचे और मुझे अग्रोह मेडिकल कॉलेज लेकर आएं। आदमपुर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सुसरालजनों के खिलाफ धारा धारा 498ए,323,328,406 तथा 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

श्री कृष्ण प्रणामी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया तीज महोत्सव

आदमपुर : 2 बच्चों की मां लापता, घर से जेवर—नगदी भी गायब, बैंक खाते से निकले पैसे

आदमपुर : सीसवाल में टूटी बरसाती ड्रेन, खेतों से गांव तक पहुंचा पानी, भारी नुकसान का अनुमान

Jeewan Aadhar Editor Desk