हिसार

आदमपुर : बाइक मिस्त्री पर हमला, जमकर पीटा, सोने के चैन और नगदी गायब


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
पुरानी रंजिश के चलते 6/7 युवकों ने मोटर साईकिल रिपेयरिंग करने की दुकान चलाने वाले दुकानदार पर हमला कर घायल कर दिया। मामला गांव चूली कलां का है। पीड़ित का उपचार इस समय अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। आदमपुर पुलिस ने पीड़ित के बयान पर 3 युवकों को नामजद करते हुए 3/4 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में महराणा निवासी पीड़ित सचिन ने बताया कि वह चूलि कलां के बस स्टैंड के पास बाइक रिपेयरिंग की दुकान करता है। कुछ समय पहले उसका भीम सिंह नामक युवक से किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसके चलते भीम सिंह ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। 14 सितम्बर को रात करीब साढ़े सात बजे वह दुकान बंद करके अपने गांव महराणा के लिए चला था कि ​कुछ ही दूर चलने पर ही एक कार मेरे आगे रुक गई और पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने अचानक बिंडो से मेरे ऊपर हमला कर दिया। इसी दौरान कार से 3/4 युवक उतरे और उन्होंने रबड़ के पट्टे व अन्य चीजों से उसकी पीटाई करनी आरंभ कर दी।

हमलावरों में भीमसिंह, सुखविंद्र और विकास को पहचान लिया जबकि 3/4 युवकों ने वह नहीं जानता। सचिन ने बताया कि इसी दौरान शोर मचाने व पुलिस को बुलाने की बात कहने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। सचिन ने बताया कि झगड़े के दौरान उसकी सोने की चैन, 2 हजार रुपए व मोबाइल गिर गया था। बाद में मोबाइल फोन तो मिल गया लेकिन सोने की चैन और रुपए नहीं मिले।

सचिन ने बताया कि घर पर बच्चे अकेले होने के कारण रात को वह घर चला गया। लेकिन चोट के कारण शरीर में दर्द ज्यादा होने पर वह आदमपुर अस्पताल में आया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया। आदमपुर पुलिस ने सचिन की शिकायत पर 3 युवकों को नामजद करते हुए 3/4 अन्य पर धारा 147,149,323,341 व 506 आईपीसी के तहत मामला कर जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

आंखों के निशुल्क शिविर से 350 रोगी लाभार्थ

Jeewan Aadhar Editor Desk

पर्यावरण की सुन्दरता के लिए हम सबको अपने आसपास पौधे लगाने चाहिए : अखिल गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

समस्याओं व मांगों के हल के लिए बनेगी हिसार संघर्ष समिति : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk