हिसार

आदमपुर : पुरानी रंजिश को लेकर बुर्जुग पर लोहे की राड से हमला

आदमपुर,
60 वर्ष के बुजुर्ग पर उसकी के गांव के युवक ने अपने साथियों के साथ लोहे की राड व लकड़ी के बिंडो से हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग को काफी चोट आई है। घटना आदमपुर क्षेत्र के कुतियावाली गांव की है। फिलहाल घायल बुजुर्ग का उपचार हिसार के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

आदमपुर पुलिस को दिए बयान में घायल महाबीर सिंह ने बताया कि करीब 6 माह पहले हमारी किसी बात को लेकर गांव के ही सत्यवान से कहासूनी हो गई थी। इसके बाद मामला शांत हो गया था। 3 अक्टूबर को मैं नहरी पानी के लिए सरकारी नाली में अपने हिस्से के पैसे देने के लिए स्कूटी लेकर गांव के सरपंच के पास गया हुआ था। सरपंच को पैसे देकर वापिस आते समय रस्ते में अपने खेत के पास स्थित प्याऊ के नजदीक पहुंचा तो सत्यवान अपने 3 अन्य साथियों के साथ वहां खड़ा था।

जैसे ही मैं उनके पास पहुंचा तो सत्यवान ने मेरी स्कूटी के आगे अपना बाइक अड़ा दिया। स्कूटी के रोकते ही सत्यवान ने लोहे की राड से उसके सिर पर हमला कर दिया और उसके साथियों ने लकड़ी के बिंडो से उस पर हमला बोल दिया। मेरे शोर मचाने पर मेरा बेटा अजय व परिवार के अन्य सदस्य जब घटनास्थल की तरफ दौड़े तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

बाद में घायलावस्था में उसके परिजन उसे हिसार के प्राइवेट अस्पताल में लेकर आए। आदमपुर पुलिस ने एमएलआर की रिपोर्ट व पीड़ित के बयान के आधार पर सत्यवान को नामजद करते हुए उसके 3 अन्य साथियों के खिलाफ धारा 323,341,506,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

बीड़ बबरान में 28 नवंबर को मनाया जाएगा धन धन श्री गुरुनानक देव जी का प्रकाश गुरुपर्व

Jeewan Aadhar Editor Desk

राणा चौक, डोगरान मौहल्ला में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चलाया सर्वे अभियान

सीसवाल में घर—घर जाकर होगा टीबी का सर्वे