हिसार

आदमपुर : चाची और बहन पर हमला करने के आरोप में दो भाईयों पर मामला दर्ज

आदमपुर,
अपनी ही चाची और बहन पर हमला करने के आरोप में आदमपुर पुलिस ने दो भाईयों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामला गांव ढाणी मोहब्बतपुर का है। पुलिस को दी शिकायत में प्रियंका ने बताया कि उसके पिता की मृत्यु के बाद वे अपने हिस्से की 10 कनाल जमीन ठेके पर देते आ रहे है। इस बार उन्होंने स्वयं अपनी जमीन पर खेती करने के लिए 17 नवम्बर को ट्रैक्टर किराए पर लेकर बान करवाना आरंभ किया।

इसी दौरान उसके चाचा के बेटे सुनील व प्रदीप मौके पर आ गए। उन्होंने आते ही गाली—ग्लौच करना आरंभ कर दिया और ट्रैक्टर को जमीन से बाहर ले जाने को बोलते हुए कहा कि यह जमीन हमारी है। जब मैंने और मेरी मम्मी ने उनका विरोध करते हुए कहा कि जमीन उनके हिस्से में है। तो उन्होंने हमें जान से मारकर जमीन में दबा देने की धमकी दी और सुनील ने डंडा मेरी टांग पर दे मारा। इसी दौरान प्रदीप ने दराती के पिछले हिस्से से मेरी टांग पर हमला किया।

मेरी मम्मी जब मुझे बचाने के लिए आगे आई तो उन दोनों ने उसे पीटना आरंभ कर दिया। उसे लात, थप्पड़ और घूसों से पीटा गया। ट्रैक्टर चालक ने बीच—बचाव किया तो जाते—जाते दोनों उसे गले से सोने की चैन व लॉकेट तोड़कर ले गए। इस दौरान वो बेहोश हो गई। उसे व उसकी मम्मी को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। आदमपुर पुलिस ने प्रियंका की शिकायत पर दोनों भाईयों के खिलाफ धारा 323,506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

23 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

हिसार में महिला जज सहित कोर्ट के 11 सदस्य क्वारनटीन

महेन्द्र सिंह को चुना गया 22 गांवों के सैन समाज का प्रधान