हिसार

आदमपुर : कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, 2 घायल

आदमपुर,
कार की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए। कार चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। वहीं एक घायल का उपचार अभी अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है जबकि दूसरे को उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

पुलिस को दिए बयान में भाणा निवासी पवन ने बताया कि वह अपने गांव से अभिमन्यु के साथ एक गाड़ी में सवार होकर सदलपुर की तरफ जा रहा था। गाड़ी अभिमन्यु चला रहा था। गांव से बाहर निकलते ही हमारे आगे चल रहे बाइक को एक कार एचआर20 एएफ—0100 ने टक्कर मार दी। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार चालक ने सीधे हमारे वाहन में टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने आकर बाइक सवार की पहचान सुनील कुमार सनियाना के रुप में की। बाद में लोगों ने हम तीनों को घायलावस्था में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया। जहां बाइक सवार सुनील कुमार सनियाना की मौत हो गई। जबकि अभिमन्यु को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

आदमपुर पुलिस ने सूचना मिलते ही अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर घायल पवन व अभिमन्यु के बयान लिए और मृतक सुनील कुमार का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पवन के बयान के आधार पर धारा 279,337,427,304 ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश आरंभ कर दी।

Related posts

अंहकार रहित जीवन जीने की कला सिखाती है भागवत: बालमुकुंद

नोटो के सौजन्य से निशुल्क चिकित्सा शिविर 1 को

व्यापारियों ने भाजपा नेताओं के सामने जड़े आरोप,लाइसैंस रिन्यू करवाने के नाम पर कमेटी के कर्मी सरेआम लेते है घुस