हिसार

आदमपुर : उप राष्ट्रपति हिसार से सड़क मार्ग से पहुंचेंगे आदमपुर, आदमपुर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक, सड़क किनारे नहीं खड़े कर सकेंगे वाहन

आदमपुर,
उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज हिसार दौरे पर रहेंगे। वे सिरसा रोड स्थित केंद्रीय भैंस अनुसंधान केंद्र में पौधरोपण करेंगे। इसके बाद केंद्र का निरीक्षण कर वैज्ञानिकों से बातचीत भी करेंगे। इसके अलावा पूर्व सीएम स्वर्गीय भजनलाल के पौत्र भव्य बिश्नोई व चैतन्य बिश्नोई की शादी के कार्यक्रम में आशीर्वाद देने आदमपुर भी पहुंचेंगे। यहां पर उनकी धर्मपत्नी डा. सुदेश धनखड़ भी उनके साथ रहेगी। उनके कार्यक्रम को लेकर आयोजन स्थलों के आसपास धारा 144 लागू की गई है। उनके कार्यक्रमों को लेकर कुछ रूट डायवर्ट भी किए गए हैं।

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन ने सोमवार को रिहर्सल भी की थी। वीवीआईपी मूवमेंट के चलते पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं। उनके दौरे के मद्देनजर पुलिस ने आदमपुर क्षेत्र में भारी वाहनों की आवाजाही को सोमवार शाम से मंगलवार शाम तक बंद कर दिया है।

रिहर्सल के दौरान एडीजीपी श्रीकांत जाधव, एसपी मोहित हांडा, डीसी उत्तम सिंह, एसपी हांसी एसपी मकसूद अहमद ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। आदमपुर की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को पुलिस की ओर से तय की गई ट्रैफिक व्यवस्था का पालन करना होगा। हिसार से आदमपुर तक रोड पर कोई भी वाहन चालक के वाहन खड़ा करने पर उसे क्रेन के माध्यम से उठा लिया जाएगा।

राजस्थान की तरफ से आदमपुर होते हुए हिसार व अन्य स्थानों पर जाने वाले वाहन चालक आदमपुर न आते हुए किसी अन्य वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करें। हिसार से अग्रोहा होते हुए आदमपुर जाने वाला मार्ग भी बाधित रहेगा। वाहन चालक इस रूट का प्रयोग न करें। पुलिस द्वारा रूट डायवर्ट के समय आपातकालीन वाहनों को छूट रहेगी।

Related posts

पहले रक्तदान—फिर कन्यादान : आदमपुर में एएसआई ने बेटी की शादी में रक्तदान शिविर लगाकर मिशाल कायम की

94 वर्ष की आयु में 40 देशों में योग की अलख जगा रहे है स्वामी ओमानंद सरस्वती

प्रणामी चैरिटेबल ट्रस्ट को रक्तदान के क्षेत्र में मिलेंगे तीन राज्य सम्मान, राकेश शर्मा को 20 जनवरी को देंगे राज्यपाल सम्मान