हिसार

आदमपुर : ऑयल मिल में चोरी, मशीनों के पार्ट तक निकाल ले गए चोर

आदमपुर,
आदमपुर में एक ऑयल मिल से हजारों रुपयों का कीमती समान चोरी हो गया। ऑयल मिल पिछले कुछ समय से बंद पड़ी है। मिल का मालिक हफ्ते में एक—दो बार यहां आता है। चोरी के साथ—साथ मिल में तोड़—फोड़ भी गई है। मिल मालिक को इसका पता 28 दिसम्बर को लगा। मामले की शिकायत आदमपुर पुलिस को दे दी गई है।

आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में नंगथला निवासी कुलदीप कुमार ने बताया कि खारा बरवाला रोड पर उसने अग्रवाल ऑयल मिल लगा रखी है। पिछले कुछ समय से यह मिल बंद पड़ी है। इसके चलते वह 2/3 दिन में एक बार मिल में आता है। 28 दिसम्बर को सुबह जब वह मिल में आया तो काफी समान गायब मिला और मिल में तोड़—फोड़ भी हुई मिली।

जांच करने पर पता चला कि मिल से एक पानी मोटर, एक समर्सीबल मोटर, तार के 2 बण्डल, एक एलईडी 42 इंची, सीसीटीवी कैमरों की हार्डडिस्क, एक विण्डो एसी, छत पर लगे 5 पंखे, एक गर्म पानी का गीजर, दो फराटे पंखा, एक प्रिटंर, बड़क कण्डे का मोनिटर, दो गैस सिलेण्डर व एक चुल्हा, दो लोहे की सीढ़ी, लोहे की 3 पाईप, लोहे की 3 गाटर, छह प्लास्टिक कुर्सी, छोटा वजनी कण्डा व कुछ मशीनो के लोहे के पार्ट गायब है।

आदमपुर पुलिस ने कुलदीप ​कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457 व 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

किसी सरकारी कार्यालय में न हो पानी की एकल प्रयोग बोतल का इस्तेमाल : उपायुक्त

किसान सभा ने फसल खरीद केंद्रों की तैयारियों में बरती जा रही ढिलाई पर सरकार को कोसा

मां भ्रामरी देव बनभौरी धाम में शतचण्डी हवन का आयोजन