हिसार

आदमपुर : मालिक की मौत के बाद करोड़ों का सोना—चांदी लेकर युवक फरार, मामला दर्ज

आदमपुर,
आदमपुर की पुरानी प्रसिद्ध दुकान न्यू शांति ज्वैलर्स के मालिक विजय कुमार सोनी की मौत के बाद उनकी फर्म में बड़ी जालसाजी सामने आई है। दुकान मालिक की पत्नी सुशीला ने आदमपुर पुलिस को दुकान में काम करने वाले सुनील कुमार उर्फ मनीष कुमार के खिलाफ करोड़ों रुपयों का सोना—चांदी का गबन करने की शिकायत दर्ज करवाई है।

पुसिल को दी शिकायत में सुशीला ने बताया कि क्रांति चौक स्थित न्यू शांति ज्वैलर्स के नाम से मेरे पति विजय कुमार दुकान करते थे। उनके साथ हमारे रिश्तेदार सुनील उर्फ मनीष भी 15-20 सालों से बैठता था। इसलिए उस पर मार्केट का भी पूरा विश्वास जमा हुआ था। 25 जुलाई 2021 को मेरे पति का देहान्त हो गया। उसके बाद सुनील उर्फ मनीष अकेला ही दुकान पर बैठता था। क्योंकि मेरे सिर्फ पांच लड़कियां हैं।

वह किराए के रूप में ही खर्चे के पैसे मुझे देता था। 26 सितम्बर 2023 को अचानक वह गायब हो गया। उसकी पत्नी किराए के मकान में रहती थी। उसने पुलिस को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवा रखी है। अब जब मार्केट से कुछ लोग पैसे मांगने आये तो पता चला कि उसने बाजार से पैसे उधार ले रखे थे।

हमने तिजोरी खोली व दुकान की जांच की तो पता चला कि दो साल पहले मेरे पति के देहान्त के बाद हमने उसे लगभग 1 से 1.5 करोड़ रूपये का सोना-चांदी सम्भलवाया था वो सब गायब हैं। यानि सुनील उर्फ मनीष मार्केट के व्यापारियो के साथ-साथ हमारे साथ भी बड़ा फरोड़ कर गया। पीड़िता सुशीला ने आदमपुर पुलिस को दी शिकायत अपील की है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके मुझे व अन्य व्यापारियों को उनके पैसे वापिस दिलवाने का कष्ट करे।

Related posts

जिला में हुई 12643 मीट्रिक टन गेहूं की खरीद : उपायुक्त

अनिल विज ने दिया आदमपुर अस्पताल की कमियों पर जल्द एक्शन लेने का आश्वासन

Jeewan Aadhar Editor Desk

विश्व साक्षरता दिवस के उपलक्ष्य में आयुर कल्याणम दर्शन फाऊंडेशन ने वितरित की पाठ्य सामग्री

Jeewan Aadhar Editor Desk