हिसार

वाह रे कुलदीप बिश्नोई : टिकट भाजपा ने नहीं दी, दूरी बना ली आदमपुर से !

आदमपुर,
आदमपुर में होली का पर्व वैसे तो प्यार और सौहार्द के साथ मनाया गया और मौसम परिवर्तनशील होने के कारण ठंड होने के बावजूद राजनैतिक माहौल गर्म रहा। इसका मुख्य कारण था पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल परिवार का इस बार होली की शुभकामनाएं देने के लिए आदमपुर ना पहुंचना। यहां के लोगों का कहना है कि टिकट देना पार्टी का काम है। नहीं दी तो पार्टी के मुखिया से शिकायत करो, हमसे दूरी क्यों बना रहे हो। इसमें हमारा क्या कसूर है।

क्षेत्र के बड़े बुजुर्ग बताते है कि करीब 11 साल (3952 दिन) तक प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले चौधरी भजनलाल परिवार वर्ष 1968 से प्रत्येक होली व दिपावली आदमपुर में अपने हलका वासियों संग मनाता आया है। संभवत ऐसा पहली बार हुआ है जब स्व. भजनलाल परिवार का कोई भी सदस्य होली की शुभकामनाएं देने आदमपुर नहीं पहुंचा।

बिश्नोई परिवार का आदमपुर ना पहुंचने को लोग राजनीति से जोड़ कर भी देख रहे है। स्थानीय निवासियों का तर्क है कि पहले मंत्रीमंडल विस्तार में भव्य बिश्नोई को मंत्री बनाये जाने की उम्मीद थी और बाद में हिसार लोकसभा से कुलदीप बिश्नोई को भाजपा प्रत्याशी बनाने जाने की संभावना थी। बिश्नोई परिवार द्वारा मंत्री पद व टिकट के लिए दावेदारी भी जताई जा रही थी लेकिन उनकी दोनों की मांगे सिरे ना चढऩे पर वे आदमपुर में होली पर्व पर नहीं पहुंचे।

बता दें, 1968 से लेकर अब तक आदमपुर विधानसभा से चौ.भजनलाल ने ही चुनाव जीता है। यहां के लोगों में चौ.भजनलाल परिवार के प्रति आपार स्नेह, लगाव व अपनात्व है। इसके चलते आदमपुर से किसी भी विपक्षी नेता की दाल आज तक नहीं गल पाई है। ऐसे में कुलदीप बिश्नोई परिवार के एक भी सदस्य का होली जैसे पावन पर्व पर आदमपुर में न होना लोगों को काफी अखर रहा है।

Related posts

कंपनी ने बीच में छोड़ा अमृत योजना पाइप लाइन का काम

लंबे समय से मांगे पूरी होने की बाट जोह रही प्रदेश की आशा वर्कर

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल पहुंचे शिवालय