हिसार

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जोरदार विरोध, अपनी गाड़ी छोड़कर निकलना पड़ा चौटाला को

नारनौंद,
नारनौंद हलके के गांव नाडा में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का किसानों ने जमकर विरोध किया। उनको काले झंड़े दिखाए और उनके काफिले की गाड़ियों को रोक लिया गया। कुछ देर तक दुष्यंत चौटाला अपनी गाड़ी में बैठे रहे लेकिन किसान उनकी गाड़ी के आगे बैठे रहे। बात ना बनती देख पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपनी गाड़ी से उतरे और कुछ दूरी पर खड़ी दूसरी गाड़ी में बैठकर चलते बने।

जानकारी के मुताबिक, पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज नारनौंद हलके के दौरे पर थे। इस दौरान गांव नाडा में किसान यूनियन के सदस्यों ने उनके काफिले को रोक लिया। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने उनसे बातचीत करनी चाही लेकिन किसान यूनियन के सदस्यों के तेवरों को देखकर वे अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए। इसके बाद किसान यूनियन के सदस्य उनकी गाड़ी के आगे बैठ गए। ऐसे में दुष्यंत चौटाला अपनी गाड़ी से उतरे और कुछ दूरी पर खड़ी एक अन्य गाड़ी में बैठकर मौके से चलते बने। इस दौरान किसानों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने किसानों की बहुत—सी मांगों को पूरा किया। सत्ता में रहते हुए किसान हित में काफी काम किया। लेकिन किसान उनकी बात सुनने तक को राजी नहीं हुए।

बता दें, किसान यूनियन हिसार व सिरसा लोकसभा क्षेत्र में लगातार भाजपा और जेजेपी के नेताओं का विरोध कर रही है। इससे पहले हिसार से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला श्यामसुख में किसानों के विरोध का सामना कर चुके है। वहीं सिरसा से भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर को फतेहाबाद व रतिया के कई गांवों में किसान यूनियन के विरोध का सामना करना पड़ा है।

Related posts

कर्मचारियों व आम जनता के हितों के खिलाफ नीतियां बना रही सरकार : महासंघ

कृषि मेले में किसानों को कानूनी अधिकारों की जानकारी दी

महाविद्यालय खुलने से बालसमंद में खुशी की लहर