हिसार

आदमपुर : जेजेपी की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा भाटी ने थामा कांग्रेस का दामन, हिसार लोकसभा सहित पूरे प्रदेश में कांग्रेस को मिलेगा लाभ

आदमपुर,
जेजेपी की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व सेन समाज की प्रदेशाध्यक्ष कृष्णा भाटी ने अपने समर्थकों के साथ आज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा,आशा हुड्डा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। इस दौरान कृष्ण भाटी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, आशा हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को आदमपुर में अपने निवास पर जलपान के लिए भी आमंत्रित किया।

कृष्णा भाटी लम्बे समय तक चौटाला परिवार के साथ मिलकर आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में संघर्ष किया है। पूरे हलके में उनकी पहचान संघर्षशील नेता व समाजसेविका के रुप में रही है। प्रदेशभर के सेन समाज में उनकी अच्छी पकड़ के चलते वे सेन समाज की प्रदेशाध्यक्ष है। ऐसे में लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस का दामन थाम लेने से हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश जेपी को ही नहीं बल्कि प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीट पर कांग्रेस को लाभ होगा। कृष्णा भाटी ने बताया कि जेजेपी छोड़ने के बाद अपने समर्थकों के साथ 3 बार बैठक की। सभी बैठकों में समर्थकों ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने का दवाब डाला। इसके चलते उन्होंने आज कांग्रेस का दामन थामा है।

कृष्णा भाटी को कांग्रेस में शामिल करवाने में बीसी सेल रोहतक जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह केडी, आदमपुर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप बैनीवाल व भूपेंद्र कासनियां का काफी योगदान रहा। कृष्ण भाटी ने बताया कि वे अगले 2 दिनों तक प्रदीप बैनिवाल व भूपेंद्र कासनियां के साथ मिलकर पूरे आदमपुर हलके का दौरा करके कांग्रेस के लिए वोट मांगेगी। इसके बाद वे पूरे हिसार लोकसभा क्षेत्र के सेन समाज की बैठक करके जयप्रकाश जेपी को समाज का समर्थन दिलवाने का काम करेगी। इसी तर्ज पर चुनाव से पहले प्रदेश स्तर पर सेन समाज के प्रमुख नेताओं की ड्यूटी अपने—अपने क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों को जितवाने के लिए लगाने का काम करेगी।

Related posts

एसएसई हठधर्मिता छोड़ें नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन : यूनियन

भोले की जयकारों के बीच शिव परिवार की स्थापना

सेक्टर 16-17 में निगम टीम ने पकड़े 35 बंदर

Jeewan Aadhar Editor Desk