हिसार

आदमपुर : बिजली की तार ठीक कर रहे एएलएम को 3 युवकों पीटा, मामला दर्ज

आदमपुर,
बिजली की तार को ठीक करने गए एएलएम की 3 युवकों ने डंडो व लोहे की राड से बुरी तरह पिटाई कर दी। घायल एएलएम का उपचार अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पीड़ित के हाथ—पैर व कमर में चोट आई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आदमपुर पुलिस ने 2 युवकों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में एएलएम ने राहुल ने बताया कि 1 मई को आंधी के कारण शाम 4 बजे आदमपुर फीडर का ब्रैक डाउन था। इसके चलते वह और उसके साथ महाबीर सिंह व गौरव विजय दड़ौली रोड पर बिजली लाइन में आई खराबी को चैक कर रहे थे। इसी दौरान एक युव​क बिजली के पोल के सीढ़ी लगाकर पोल चढ़ते हुए दिखाई दिया।

एएलएम राहुल के अनुसार उसने युवक को बिजली के पोल पर चढ़ने का कारण मोबाइल पर वीडियो बनाते हुए पूछा तो युवक अभद्र भाषा में बात करते हुए नीचे उतरा और मेरा मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद मोबाइल पर ईंट मारकर उसे नष्ट कर दिया। इसी दौरान मौके पर मौजूद उसके 2 अन्य साथियों ने आरोपी युवक के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट करनी आरंभ कर दी। शोर मचाने पर वे मौके से चलते बने।

कुछ देर बाद तीनों एक कार में सवार होकर वापिस आए और उस पर डंडो व लोहे की राड़ से हमला कर दिया। शोर सुनकर पास ही काम कर रहे एएलएम महाबीर व गौरव विजय तथा आसपास के लोग आए तो हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कार में बैठकर मौके से चले गए। बाद में उसे आदमपुर नागरिक अस्पताल में लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर दिया गया।

पुलिस को दिए बयान में एएलएम राहुल ने दड़ौली रोड पर रहने वाले दो सगे भाई विजेंद्र उर्फ धोलू व देवेंद्र उर्फ डीके व एक अन्य को हमला का सूत्राधार बताया। पीड़ित के बयान के आधार पर आदमपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी।

Related posts

मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल का विद्यार्थी हिमांशु बनेगा एमबीबीएस डाक्टर

पिछले कई महीनों से पेयजल को तरस रहे सीसवाला क्षेत्र के लोग

किसान धरने पर गूंजे आर्य समाज के गीत, सरकार को दी कड़ी चेतावनी