राशिफल

7 September 2024 Ka Rashifal : आज गणेश चतुर्थी पर बना है सर्वार्थ सिद्धि योग, होगा 5 राशियों को आर्थिक लाभ, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
आज मेष राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। हालांकि वाद-विवाद से दूर रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। माता के सहयोग से कोई पैतृक संपत्ति प्राप्त हो सकती है। परिवार में मान-सम्मान मिलेगा। ऑफिस में तरक्की के योग बन रहे हैं।

वृष
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। शिक्षा से जुड़े कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ व स्वास्थ्य पर नजर रखें। कुटुंबों में वृद्धि होगी। धन आगमन हो सकता है। व्यापारियों के लिए अच्छा समय।

मिथुन
आज आपकी आर्थिक लाइफ खुशहाल रहेगी। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। धर्म के प्रति सद्भाव रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। प्रेम की स्थिति अच्छी रहने वाली है।

कर्क
मन परेशान रहेगा। अज्ञात भय सताएगा। बच्चों की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है। व्यर्थ के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी प्रकार का कोई रिस्क न लें।

सिंह
आज किसी काम में जीत हासिल होने से मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे पर, अति उत्साही होने से बचें। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। हालांकि किसी भी तरह का कोई रिस्क न लें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कन्या
आज आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा। जीवन में खुशहाली रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। विदेश जाने का मौका मिल सकता है। आर्थिक रूप से आप अच्छे रहने वाले हैं।

तुला
आज धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति संभव है। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। व्यापार अच्छा रहने वाला है।

वृश्चिक
आज आप आत्मविश्वास भरपूर रहेंगे। लेकिन मन परेशान भी हो सकता है। बातचीत में संतुलित रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें। आय के नए सोर्स सामने आ सकते हैं। व्यापार की स्थिति अच्छी रहने वाली है।

धनु
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति से उत्साहित रहेंगे, फिर भी धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्च बढ़ेंगे। आय व व्यय में बैलेंस बनाना जरूरी है।

मकर
आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन परेशान रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा। परंतु परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। कारोबार में भागदौड़ ज्यादा रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

कुंभ
कुंभ राशि के लोग आज मन में नकारात्मक विचारों से बचें। नौकरी में अफसरों के व्यर्थ के वाद-विवादों से बचें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है।

मीन
आज मीन राशि वालों का मन परेशान हो सकता है। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। भागदौड़ बढ़ेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी के लिए परीक्षा व इंटरव्यू में सफलता मिलेगी।

Related posts

23 June 2024 Ka Rashifal : आज ब्रह्म योग व इन्द्र योग में 4 राशियों के जातक होंगे मालामाल, जानें 12 राशियों का राशिफल

28 दिसम्बर 2022 : जानें बुधवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

13 September 2024 Ka Rashifal : आज रवि योग और सौभाग्‍य योग के शुभ संयोग में मां लक्ष्‍मी की कृपा से तुला और कुंभ सहित 5 राशियों के लिए धन में वृद्धि के जबर्दस्‍त योग, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk