ज्योतिष

3 ग्रहों का गोचर: राजनेताओं पर लगेंगे आरोप, मनोरंजन उद्योग को लगेगा झटका

अगले 10 दिनों में तीन बड़े गोचर होने जा रहे हैं। तीनों का अपना महत्व है। और ये गोचर देश-दुनिया के साथ आपके जीवन पर खासा प्रभाव डालने जा रहे हैं। 11 मार्च को बुध ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करेगा, तो 14 मार्च को सूर्य मीन राशि में और 17 मार्च को शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेगा।

जहां तक भारत देश का संबंध है, चुनावों के प्रति लोगों की विचार प्रक्रिया में बदलाव होगा, जो कि बड़े पैमाने पर हिंदू मान्यताओं के पक्ष में होगा। इस दौर में कुछ बड़े राजनेताओं पर गंभीर आरोप लग सकते हैं और आरोप-प्रत्यारोप भी बढ़ेंगे। सूर्य और अस्त शुक्र पहले घर में रहेंगे और बुध थोड़े दिन के लिए 11 वें घर में होगा। यह संभव है कि भारत में इस समय नए टीके आएं और टीकों का वितरण और विस्तार लेगा। इन टीकों का वितरण अधिक देशों में किया जाएगा। भारत कई देशों को पहले से ही जो मदद दे रहा है, उसके जरिए नए दोस्त बनाएगा। लोगों को सामाजिक और कानूनी रूप से जोड़ने के लिए सरकार द्वारा कुछ नए सॉफ्टवेयर लॉन्च किए जा सकते हैं।

मनोरंजन उद्योग के लोगों को इस समय में कुछ असफलताओं का सामना करना पड़ रहा है। महिला लोक के साथ अपराध बढ़ेगा। कुछ उच्च रैंक वाले अधिकारी अचानक बीमार पड़ सकते हैं या उनके निधन की सूचना मिल सकती है। भारत उग्रवाद से मजबूत तरीके से निपटेगा। पड़ोसी देशों को भारत से मदद मिलेगी। हम इस समय में कुछ नकारात्मक वीडियो वायरल होते हुए देख सकते हैं जो एक प्रसिद्ध राजनीतिक या फिल्म व्यक्तित्व को बदनाम कर सकते हैं।

Related posts

यंत्र के द्वारा हो सकता है परेशानियों का निदान

27 को रहेगा सदी का सबसे बड़ा चंद्रग्रहण, 6 अन्य ग्रह भी रहेंगे प्रभावित

ज्योतिषियों ने लोकसभा रिजल्ट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी—जानें विस्तृत जानकारी