हिसार

आदमपुर : महिला दिवस पर अध्यापक ने साथी शिक्षिका के साथ चलती गाड़ी में की छेड़खानी

शिक्षिका का आरोप साथी अध्यापक ने मोबाइल छिना, कपड़े फाड़े व चाकू मारा

आदमपुर (अग्रवाल)
विश्व महिला दिवस पर एक सरकारी अध्यापक द्वारा साथी शिक्षिका के साथ चलती गाड़ी में छेडख़ानी कर, मोबाइल छिनने, कपड़े फाडऩे व चाकू मारने का मामला सामने आया है। शिक्षिका ने चलती गाड़ी से कूदकर अपना बचाव किया। पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर अध्यापक को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में आदमपुर निवासी इतिहास की शिक्षिका ने बताया कि वह भट्टूकलां में कार्यरत्त है। वह और महिला प्रधानाचार्य प्रतिदिन विद्यालय में कार्यरत आदमपुर के माडल टाउन निवासी अध्यापक के साथ स्कूल आती-जाती है। सोमवार को वह अध्यापक के साथ अकेली वापिस आ रही थी। अध्यापिका ने बताया कि जैसे ही गाड़ी गांव सदलपुर पहुंची तो अध्यापक ने रास्ता बदल दिया और उसने अपने पति को फोन करने की कोशिश की तो उसका फोन छिन लिया। विरोध करने पर उसके हाथ व पैर पर चाकू से वार किए। पीडि़ता ने बताया कि उसने चलती गाड़ी से उतरने की कोशिश की और चिल्लाना शुरू कर दिया। कुछ लोग रस्ते में जा रहे थे उन्होंने उसे देखकर गाड़ी रूकवाने की कोशिश लेकिन आरोपी अध्यापक ने गाड़ी नहीं रोकी। अध्यापक ने गाड़ी को धीमा किया तो वह चलती गाड़ी से उतर गई।

शिक्षिका ने बताया कि अध्यापक ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़त शिक्षिका की शिकायत के आधार पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ धारा 323, 354, 354ए, 354बी, 324, 379बी व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

विवाहिता ने लगाया जेठ उसके परिवार व ननदों पर मकान तोडक़र बेघर करने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk

सेवानिवृति के उपलक्ष्य में सेवा कार्य चलाकर अनूठा उदाहरण पेश कर रहे इंदर गोयल

अब खुलने लगे सौगातों के पिटारे, लूट सके तो लूट

Jeewan Aadhar Editor Desk