हिसार

समाजसेवी अमर सिंह यादव का निधन, आदमपुरवासियों ने जताया शोक

आदमपुर,
आदमपुर के समाजसेवी एवं यादव सभा के पूर्व जिला प्रधान अमरसिंह यादव के आकस्मिक निधन हो गया। दोपहर बाद करीब 1 बजे उनकी पार्थिव देह को हजारों लोगों ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को दड़ौली रोड स्थित उनके खेत में किया गया।
सबके दिलों पर किया राज
अमरसिंह यादव ने 70 के दशक में आदमपुर में हलवाई का काम आरंभ किया। इसके बाद अपनी मीठी वाणी, सौम्य स्वभाव और मधुर व्यवहार के चलते जल्द ही आदमपुर के लोगों के दिलों में जा बसे। उन्होंने आदमपुर के सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़—चढ़ कर भाग लिया। 3 बार सरपंच पद का चुनाव लड़ा। आदमपुर के लोगों का भरपूर साथ उनको मिला।
इनेलो का दामन नहीं छोड़ा
90 के दशक में उन्होंने पूर्व सीएम चौ.भजनलाल का साथ छोड़कर इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला का दामन थामा और अंतिम समय तक उनके साथ रहे। एक समय उनको अजय सिंह चौटाला का करीबी माना जाता था,लेकिन जेजेपी बनने के बाद उन्होंने इनेलो में ही बने रहने का फैंसला लिया।
शोक प्रकट किया
उनके निधन पर आदमपुर के सामाजिक, धार्मिक व राजनीतिक संगठनों ने शोक जताया है। निधन पर मंडी आदमपुर ग्राम पंचायत, व्यापार मंडल, अग्रवाल सभा, प्राइवेट स्कूल संघ, प्रणामी एजूकेशन सोसाइटी, पंजाबी सभा, प्रेस क्लब, आदमपुर हलवाई एसोसिएशन, सुंदरकांड प्रचारिणी सभा के सदस्यों ने शोक जताते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Related posts

राजयोगिनी ऊषा बहन 12 मार्च को हिसार में

नोटो के सौजन्य से निशुल्क चिकित्सा शिविर 1 को

लाहोरिया चैरिटेबल अस्पताल में स्त्री रोग विभाग का शुभारंभ