हिसार

मेडिकल कैंप में 140 लोगों ने करवाई हार्ट संबंधी बीमारियों की जांच

महापौर गौतम सरदाना ने कैंप का किया शुभारंभ

हिसार,
सेक्टर 14 स्थित बुधला संत मंदिर में श्री हनुमान मंदिर बुधला संत सभा की ओर से शहीदी दिवस पर मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। मेडिकल कैंप में महापौर गौतम सरदाना ने मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचकर कैंप का शुभारंभ किया। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर अनिल सैनी, संस्था प्रधान राजकुमार सेतिया व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।
मेडिकल कैंप में गुरूग्राम मेदांता से डीन ऑफ कॉडियोलॉजी डा. एस. के. तनेजा व उनकी टीम पहुंची जिन्होंने शहर के विभिन्न वार्डों से आये 140 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। संस्था के साथ प्रेरणा ग्रुप का कैंप में सहयोग रहा। महापौर व सीनियर डिप्टी मेयर ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। महापौर गौतम सरदाना ने कहा कि श्री हनुमान मंदिर बुधला संत सभा सामाजिक कार्यों में हमेशा अग्रणी रही हैं। जनसेवा के भाव से ट्रस्ट कार्य कर रहा है और आज शहीदी दिवस पर विशेष मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया जिसमें दिल से जुड़ी बीमारियों की निशुल्क जांच की गई।
महासचिव टीनू आहुजा ने बताया कि मेदांता के कॉडियोलॉजी विभाग के डीन डा. एस.के. तनेजा, अजय व प्रीति की टीम ने कैंप में शहरवासियों के स्वास्थ्य की जांच की। लगभग 140 लोगों ने अपने हार्ट से जुड़ी समस्याओं की जांच करवाई है। डोगरान मोहल्ला, राजगुरू मार्केट, सेक्टर 14 सहित अन्य एरिया से लोग स्वास्थ्य जांच करवाने के लिये आये है। लोगों की ईसीजी, ब्लड शुगर आदि टेस्ट निशुल्क किये गये है। शहीदी दिवस पर शहीदों के सम्मान में यह कैंप लगाया गया है। इस अवसर पर रवि मेहता, मनोहर नागपाल, रवि खुराना, बिट्टू तनेजा, भीमसेन तनेजा, विकास ठकराल, अशोक ग्रोवर व प्रेरणा ग्रुप से अर्चना ठकराल, रेणू आहूजा व डोली चोपड़ा आदि मौजूद रही।

Related posts

30 जनवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

मनोहर सरकार ने तेजाब हमले की पीड़िताओं के जख्मों पर लगाया मरहम, महिलाओं व लड़कियों के लिए 5 से 9 हजार रुपये महीने पेंशन का प्रावधान किया

कोरोना महामारी में कालाबाजारी करने वालो की पैरवी नही करेगा कोई बार सदस्य