हिसार

जेके सीमेंट ने हिसार में पेश किया वुड फर्निश उत्पाद वुड अमोरे

हिसार,
जेके सीमेंट लगभग पांच दशकों से लोगों के सपनों को ईंट और गारा से आकार देने में लगा है। अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बार-बार अभिनव उत्पाद देने के अपने मिशन के तहत अब जेके सीमेंट ने वुड अमोरे नाम से प्रीमियम इटालियन वुड फिनिश की एक शृंखला के साथ वुड फर्निश सेगमेंट में अपनी शुरुआत की है। वुड अमोरे ‘लव फॉर वुडÓ के रूप में प्रभाषित किया गया है और इसे इटेलियन वुड कोटिंग्स व फर्निश अग्रदूत कंपनी सिवम कोटिंग्स के साथ मिलकर पेश किया गया है। हिसार के मिडटाउन ग्रैंड में कंपनी की तरफ से कंपनी के स्टॉकिस्ट क्वालिटी मिनिल्र्स इंडस्टीज के सहयोग से आयोजित डीलर्स मीट कार्यक्रम में इसे पेश किया गया।
जेके सीमेंट के जोनल हेड नॉर्थ, राजीव वर्मा के अनुसार जेकेसी वुड अमोरे एक क्रांतिकारी उत्पाद है जो पॉलियूरेथेन (पीयू) उत्पादों की एक शृंखला है जो किसी भी संरचना के जरूरी लकड़ी के इंटीरियर के लिए उत्कृष्ट फिनिशिंग और सुंदरता प्रदान करता है। उन्होंने बताया कि पूरे देश की पेंट की दुकानों में कंपनी अपने विश्व के नंबर एक उत्पाद जेके वाल पुट्टी, जेके सीमेंट वॉलमैक्स व जेके सीमेंट व्हाइटमैक्स के माध्यम से काफी मजबूत उपस्थित रखती है। ऐसे में वुड अमोरे उनके उत्पादों की विस्तृत शृंखला के लिए एक अद्भुत संयोजन है जो किसी भी स्थान के सौंदर्य को बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है, चाहे वो कोई दीवार हो, फर्श हो, छत हो या फिर अब किसी भी फर्नीचार का काम।
जेके सीमेंट में वुड अमोरे टेक्निकल हेड नंद कुमार के ने बताया कि वुड अमोरे एक बेहतरीन इटेलियन रेंज है और इसे भारतीय परिस्थितियों के अनुसार तैयार किया गया है। ये लगाने में बहुत आसान है और उपभोक्ताओं के लिए काफी कोस्ट इफेक्टिव सिद्ध होगा। किसी भी लकड़ी के फर्नीचर पर इसे लगाया जा सकता है और ये लकड़ी के उत्पादों की लाइफ बढ़ाने में मदद करेगा। वुड अमोरे 2100 के करीब शेड्स में उपलब्ध है।
इस मौके पर जेके वाइट सीमेंट के जोनल टेक्निकल हेड आरके झा, स्टेट हेड रंजन कुमार सिंह, एएसएम राकेश कुमार तिवारी, क्वालिटी मिनिल्र्स इंडस्टीज के निदेशक प्रवीन गोयल भी उपस्थित रहे।

Related posts

हिसार को अंतर्राष्ट्रीय एविएशन हब के रूप में विकसित करने के लिए सरकार गंभीर: डा. गुप्ता

Jeewan Aadhar Editor Desk

9 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

मेगा कैंप में निगम कर्मचारियों ने लगवाई पहली व दूसरी कोविड वेक्सीन डोज