सिरसा

पूर्णिता ने स्कूली ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में किया प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल

डीएवी पब्लिक स्कूल में पूर्णिता ने जीती हिंदी कविता, सोलो डंास, डैकोरोशन व कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता, पिं्रसिपल ने किसा सम्मानित

पूर्णिता को कक्षा प्रथम में ए प्लस प्लस ग्रेड से भी किया गया सम्मानित

सिरसा,
जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में कार्यरत लेखाकार मक्खन सिंह की सुपुत्री पूर्णिता ने डीएवी पब्लिक स्कूल में आयोजित विभिन्न ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल किया है। इसके साथ ही पूर्णिता को कक्षा प्रथम में पहला स्थान हासिल करने पर ए प्लस प्लस ग्रेड भी मिला है। पूर्णिता की इन उपलब्धियों के लिए डीएवी पब्लिक स्कूल की प्रिसिंपल ने उन्हें बुधवार को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया और भविष्य में भी इसी तरह से आगे बढने के लिए प्रोत्साहित करते हुए शुभकामना दी।
डीएवी सैनेंट्री पब्लिक स्कूल की ओर से विभिन्न प्रतियोगिताओं का ऑनलाइन आयोजन किया गया था। इन प्रतियोगिताओं में कक्षा प्रथम की छात्रा पूर्णिता ने भी हिस्सा लिया। छात्रा ने कक्षा प्रथम विद्यार्थियों के लिए करवाई गई हिंदी कविता, सोलो डांस, डैकोरेशन व कार्ड मेकिंग प्रतियोगिताओं में ऑनलाइन प्रतिभागी बनीं। उन्होंने इन प्रतियोगिताओं में प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल किया। इसके अलावा पूर्णिता द्वारा कोरोना बचाव पर आधारित ऑनलाइन डाली गई वीडियो क्लीप के लिए भी स्कूल की तरफ से सम्मानित किया गया।

Related posts

महामहिम राज्यपाल ने किया उपायुक्त रमेश चन्द्र बिढान को सम्मानित

256 पासपोर्ट मिले सड़क के किनारे, पुलिस ने जांच की आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

लॉकडाउन : सोमवार से रोजाना खुलेंगी किरयाणा की दुकान व मैडिकल हॉल : उपायुक्त