जींद

रोडवेज की बस ने 4 को कुचला, सभी की मौके पर मौत

जींद,
जिले में शनिवार दोपहर को 4 लोगों को बस ने कुचल दिया। चारों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतकों में 4 साल का बच्चा, मां-बेटी और बाइक चला रहा शख्स शामिल हैं। हादसा गांव खापड़ के नजदीक हुआ। मां-बेटी और बच्चा कपड़ा खरीदने के लिए उचाना जा रहे थे और तीनों ने गांव के बस अड्डे से बाइक सवार से लिफ्ट ली थी, जो उनके साथ लिफ्ट देने वाले के लिए भी जानलेवा साबित हुई। उचाना थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान उचाना कलां निवासी 30 वर्षीय सीमा, उसके 4 वर्षीय बेटे ललित, 60 वर्षीय मां रोशनी देवी और लिफ्ट देने वाले बाइक सवार रणधीर सिंह के रूप में हुई। सीमा अपने बेटे के साथ एक सप्ताह पहले अपने मायके गांव कोथ कलां गई थी।

शनिवार को उसकी मां रोशनी देवी कपड़े दिलाने के लिए दोनों मां-बेटे को लेकर उचाना के लिए निकली। वह तीनों गांव के बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थीं कि गांव में ही करियाना की दुकान चलाने वाला रणधीर ने उन्हें लिफ्ट दे दी। वह सामान लेने के लिए उचाना जा रहा था।

जब वह गांव खापड़ के निकट पहुंचे तो नरवाना से हांसी की तरफ जा रही तेज रफ्तार परिवहन समिति की बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता, चारों की मौत हो चुकी थी। राहगीरों ने ही हादसे की सूचना उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार को दी थी।

Related posts

विश्वविद्यालय में नौकरी दिलाने का झांसा देकर साढ़े पांच लाख हड़पने के आरोपित गिरफ्तार

डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में 2 की मौत-4 गंंभीर

इनेलो छोटे भाई को दी, उपहार में दिया चश्मा—अजय चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk